HomeOthersयुवक ने ट्रेन से कटकर दी जान, हथेली पर लिखा था कुछ...

युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान, हथेली पर लिखा था कुछ ऐसा अधिकारी भी रह गए दंग

मध्य प्रदेश के अशोकनगर में लड़के की खुदखुशी सुर्ख़ियों में बनी हुई है। लड़के ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। उसके शव के पास से एक कागज तथा हथेली पर लिखा सुसाइड नोट बरामद हुआ है। मौत के पीछे का कारण बताया है कि कोतवाली थाने के एक एएसआई रुपयों को लेकर प्रताड़ित कर रहे हैं, चिंतित होकर जान दे रहा हूं। पुलिस ने इस सुसाइड नोट को जांच में ले लिया है।

अशोकनगर की त्रिलोकपुरी कॉलोनी में रहने वाला 26 वर्षीय भूपेंद्र महेंद्र दांगी ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदखुशी कर ली। भूपेंद्र कुछ वक़्त पहले एक डॉक्टर के पास ड्राइवर था। फिर अचानक मजदूरी पर जाने लगा था। गया। भूपेंद्र के बड़े भाई राजू दांगी ने बताया कि शुक्रवार प्रातः भी भूपेंद्र मजदूरी करने के लिए घर से निकला था। कोतवाली में पदस्थ ASI विनोद तिवारी ने यहां से ही उसे पकड़ लिया तथा मारपीट की होगी। भूपेंद्र ने सबसे छोटे वाले भाई को फोन किया तथा कहा था कि यह फिर पकड़ रहा है, मुझे परेशान करेगा। इसलिए मैं मर ही रहा हूं।

राजू ने कहा कि ASI विनोद तिवारी इससे पहले भी कई बार मेरे भाई भूपेंद्र को पकड़कर ले जा चुके हैं तथा उसे अलग-अलग मामलों में बंद कर दिया। इस चर्चा के पश्चात् रात में भूपेंद्र घर नहीं लौटा। अलसुबह लगभग 4 बजे पुलिस ने तहरीर दी कि भूपेंद्र का शव त्रिलोकपुरी कॉलोनी में ही रेलवे ट्रेक पर पड़ा है। उसने खुदखुशी कर ली है। तहकीकात में भूपेंद्र के पास एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है, जिसमें उसने कोतवाली में पदस्थ एएसआई विनोद तिवारी पर प्रताड़ना के इल्जाम लगाए हैं। मृतक ने अपने हाथ व एक कागज पर लिखा सुसाइड नोट भी छोड़ा है। इसमें उसने लिखा कि ASI उससे पैसों की मांग कर रहा था, चिंतित होकर वह खुदखुशी कर रहा है।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular