WhatsApp AI feature: अब WhatsApp पर फोटो को बनाएं खास. आ गया है शानदार AI फीचर, जानें कैसे करें इस्तेमाल.

0
236
WhatsApp AI feature
WhatsApp AI feature

WhatsApp AI feature

सार

WhatsApp AI feature: WhatsApp में एक नया फीचर पेश किया गया है. व्हाट्सएप में नए फीचर्स की जानकारी देने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने भी स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। स्क्रीनशॉट से पता चलता है कि कंपनी यूजर्स को बैकग्राउंड, स्टाइल में बदलाव और एआई एडिटिंग सुधार जैसे टूल ऑफर कर रही है।

WhatsApp AI feature

इन दिनों वॉट्सऐप पर लगातार नए अपडेट आ रहे है। इससे यूजर्स को इस ऐप के इस्तेमाल में बेहतरीन अनुभव मिल रहे है। आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस यानी एआई का इस्तेमाल हर ऐप और हर टेक्नोलॉजी में हो रहा है। इसी क्रम में वॉट्सऐप ने एक नया अपडेट आया है। इसमें यूजर्स एआई के इस्तेमाल से फोटो एडिट कर सकेंगे। इस टूल से यूजर्स को पर्सनलाइज्ड चैटिंग एक्सपीरियंस भी देगा।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

WABetaInfo ने दी जानकारी

WhatsApp AI feature: यह जानकारी वॉट्सऐप के नए फीचर्स के बारे में जानकारी देने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने दी है। उन्होंने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया. इस स्क्रीनशॉट में आप देख सकते हैं कि कंपनी यूजर्स को AI एडिटिंग के लिए बैकग्राउंड, रिडिजाइन और एक्सटेंड जैसे टूल मुहैया कराती है।

WhatsApp AI feature

जानें इस खास फीचर के बारे में

WhatsApp AI feature: वॉट्सऐप पर आए एआई टूल के नए फीचर आपके इमेज साइज को बड़ा कर देगा। इस फीचर की मदद से बैकग्राउंड चेंज कर सकेंगे। इससे नए फीचर की मदद से आपकी पिक्चर और भी खास लगेगी।

इस फीचर की जारी है टेस्टिंग

WhatsApp AI feature: WABetaInfo के मुताबिक, एआई बेस्ड नए फीचर को गूगल प्ले स्टोर पर वॉट्सऐप बीटा फॉर एंड्रॉइड के वर्जन नंबर 2.23.7.23 में देखा है। इसे अभी डेवलप किया जा रहा है। बीटा टेस्टिंग पूरी होने  के बाद ही इस कंपनी इसके स्टेबल वर्जन को सभी के लिए रोल आउट करेगी।

WhatsApp AI feature

वॉट्सऐप इन फीचर पर भी कर रहा है काम

WhatsApp AI feature: WhatsApp पिछले कुछ दिनों से लगातार नए फीचर्स अपडेट कर रहा है। इसमें डीपी ब्लॉक कार्यक्षमता भी शामिल है। यह उपयोगकर्ताओं की प्रोफ़ाइल तस्वीरों के स्क्रीनशॉट लेने से रोकता है। इसके अलावा, व्हाट्सएप स्टेटस में दो नए फीचर जोड़े गए हैं। आपके स्टेटस में संपर्क नाम और 1 मिनट का वीडियो जोड़ने की क्षमता। इन फीचर्स पर फिलहाल काम किया जा रहा है। ये सुविधाएं जल्द ही यूजर्स के लिए उपलब्ध होंगी।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें –ऑनलाइन शॉपिंग हो सकती है महंगी! अमेजन ने बढ़ाई फीस, इस तारीख से बढ़ सकते हैं प्रोडक्ट्स के दाम.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here