Web Series Aashram 4: ‘जमाल कुडू’ के बाद ‘जपनाम’, बाबा निराला बनकर लौट रहे बॉबी देओल, जानें कब होगी रिलीज ‘आश्रम-4’?

0
38
Web Series Aashram 4
Web Series Aashram 4

Web Series Aashram 4: Bobby Deol ने अपने करियर में एक बार फिर सफलता हासिल की है। जहां उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रकाश झा की वेब सीरीज आश्रम से दर्शकों को प्रभावित किया, वहीं कम रनटाइम के बावजूद रणबीर कपूर की एनिमल में उन्होंने सारी लाइमलाइट चुरा ली। उनकी वेब सीरीज Aashram के चौथे सीजन का अपडेट हाल ही में जारी किया गया था। साल 2023 देओल परिवार के लिए बहुत ही शानदार रहा। बीते साल सनी देओल ने जहां गदर 2 से बॉक्स ऑफिस का हड़कंप मचा दिया, तो वहीं संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म ‘एनिमल’ में बॉबी देओल (Bobby Deol) अपने 15 मिनट के रोल से ही पूरी लाइमलाइट चुरा ली थी।

Web Series Aashram 4

लेकिन कुछ सालों के बाद बॉबी देओल ने वेब सीरीज आश्रम से जोरदार वापसी की जिसमें उन्होंने हियावन की जगह बाबा निराला का किरदार निभाया! इस भूमिका में बॉबी डेवेल इतने लोकप्रिय हुए कि प्रशंसकों ने उन्हें लॉर्ड बॉबी का नाम दिया।अब तक आश्रम के तीन सीजंस आ चुके हैं। अब बॉबी देओल की आश्रम-4 पर एक अपडेट आया है जिसे देखकर प्रशंसक खुशी से उछल पड़ेंगे।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Web Series Aashram 4: आश्रम 4 रिलीज़ अपडेट

आश्रम के तीन सफल सीज़न के बाद, प्रशंसकों को बहुत खुशी हुई जब उन्होंने सुना कि सीरीज़ का चौथा सीज़न ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ किया जाएगा।

हाल ही में बाबा निराला उर्फ ​​बॉबी देओल के दाहिने हाथ अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि निर्माता सीरीज के अंत तक एक क्राइम थ्रिलर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं। आश्रम का अगला अध्याय इस वर्ष जारी किया जाएगा। वर्ष। आश्रम 4 की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं!

आपको बता दें कि टीवी सीरीज “आश्रम” में भोपा स्वामी की भूमिका अभिनेता चंदन रॉय सान्याल ने निभाई थी।

Web Series Aashram 4

Web Series Aashram 4: आश्रम 4 पर कितना काम बाकी है?

इस बातचीत में आश्रम में बाबा निराला के साथ जपनाम का अभ्यास करने वाले भोपा स्वामी ने यह भी बताया कि प्रकाश झा की वेब सीरीज पर कितना काम करना बाकी है। चंदन रॉय सान्याल ने कहा कि वेब सीरीज की कुछ स्क्रिप्ट और कुछ सीन अभी पूरे होने बाकी हैं!

Web Series Aashram 4: परिवार को बिना बताए की थी ‘आश्रम’ की शूटिंग

इसके बाद बॉबी देओल ने आश्रम के बारे में बात करते हुए कहा, इसकी सफलता के बाद उन्हें प्रशंसा और नंबर दोनों मिले। इसके आगे उन्होंने बताया कि वह शुरू में इस किरदार को लेने से इस हद तक डर गए थे कि उन्होंने अपने परिवार तक को इसके बारे में नहीं बताया था। बॉबी देओल ने कहा कि ‘जब मैंने सीरीज की तो मैं बहुत डरा हुआ था। मैं इस बात से नहीं डरता कि एक एक्टर के तौर पर मैं जो करना चाहता हूं वह नहीं कर पाऊंगा, बल्कि इसलिए डरता हूं कि लोग (दर्शक) इसे गलत तरीके से ले सकते हैं’।

Web Series Aashram 4

Web Series Aashram 4: परिवार वाले नहीं करने देते सीरीज

बॉबी ने आश्रम के बारे में आगे बताया कि ‘यह एक संघर्ष है जिसका सामना हर अभिनेता को करना पड़ता है, उन्होंने सीरीज करते हुए इस बात पर जोर दिया कि वे किसी चीज का प्रचार नहीं कर रहे, बल्कि पात्रों को रूप दे रहे हैं। जब मैं किरदार निभा रहा था, तो मैंने अपने पिता, भाई या मां को इस बारे में नहीं बताया। मैंने उन्हें नहीं बताया। क्योंकि मुझे लगा कि वे मुझ पर ऐसा प्रभाव डालेंगे कि मैं ऐसा नहीं करना चाहूंगा’।

Web Series Aashram 4: रेस 3 और हाउसफुल 4 को लेकर क्या बोले बॉबी देओल

बॉबी देओल ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हाल ही में बातचीत के दौरान अपने करियर से जुड़े कई किस्से शेयर किए। रेस 3 और हाउसफुल 4 के बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा, ‘मैंने रेस 3, हाउसफुल 4 की, लेकिन एक एक्टर के रूप में, वे मुझे उस तरह की संतुष्टि नहीं दे रही थीं। हां, लोगों ने मुझ पर ध्यान दिया, युवा पीढ़ी को पता चला कि बॉबी देओल कौन थे, इसने मेरे लिए उसी तरह काम किया।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Top 5 Web Series: रहस्यों में उलझते चले जाएंगे, हर एपिसोड में नया मोड़ पाएंगे, सच और झूठ के बीच फंसा देंगी आपको ये 5 वेब सीरीज

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here