HomeOthersट्रैफिक खुलवाने गए TI  को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया, युवती ने लगाया...

ट्रैफिक खुलवाने गए TI  को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया, युवती ने लगाया हाथापाई का आरोप

राजधानी दिल्ली के देवली मोड पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां सुबह-सुबह ट्रैफिक खुलवाने गए टीआई  को एक युवती और एक युवक ने बेरहमी से पीटा है. दरअसल मामला सुबह 10 बजे का बताया जा रहा है जिसमें ट्रैफिक पुलिसकर्मी देवली मोड पर रॉन्ग साइड से आ रही स्कूटी सवार को रोकता है.

स्कूटी पर 3 लोग सवार थे. टीआई द्वारा रोकने पर स्कूटी सवार लड़की भड़क गई. स्कूटी रोकने के बाद लड़की और टीआई में पहले तू तू मैं मैं हुई. फिर लड़की ने टीआई पर हाथ उठा दिया. जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया. इसी दौरान धक्का-मुक्की में युवती नीचे गिर जाती है और वहां पब्लिक इकट्ठी हो गई, जिसके बाद पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया.

इस बीच ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने आकर बड़ी मुशकिल से उस पुलिसकर्मी को बचाया. दरअसल सुबह देवली रोड पर ट्रैफिक नार्मल करने आये पुलिसकर्मी ने गलत दिशा में जा रही स्कूटी को रोका. स्कूटी सवार लकड़ी को ये बात पसंद नहीं आई. और वो पुलिसकर्मी पर भड़क गई. इस दौरान दोनों के बीच नोक झोंक शुरू हो गई. काफी देर तक कहना सुनी होती रही. जिसके बाद जब पुलिसकर्मी ने स्कूटी को वहां से हटाने के लिए कहा तो लड़की जिद पर अड़ गई. इसी बीच युवती ने पुलिसकर्मी के ऊपर हाथ छोड़ दिया और धक्का-मुक्की में युवती नीचे गिर गई. जिसके बाद वहां पब्लिक इकट्ठी हो गई और पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया.

स्थानीय लोगों ने कहा- पुलिस के साथ ऐसा व्यवहार गलत है

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ज्यादा जाम होने की वजह से यहां पर ट्रैफिक पुलिस आई थी. इस बीच स्कूटी पर सवार तीन लोग रोंग साइड आ रहे थे, जब उनको पुलिसकर्मी ने रोका तो वह उनसे ही उलझ गए और लड़की होने का फायदा उठाते हुए पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की. इस बीच एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ दी गई और उसे बुरी तरह पीटा काफी दूर तक दौड़ा दौड़ा कर पीटा गया. स्थानीय लोगों का साफ कहना है कि गलती किसी की भी उसकी शिकायत करनी चाहिए थी, लेकिन जिस तरह से रोड पर एक पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है यह काफी गलत है.

हालांकि कई लोग वहां पर वीडियो बना रहे थे, लेकिन कोई पुलिसकर्मी की मदद के लिए आगे नहीं आया. इस घटना का वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो से से पता चल रहा है कि दिल्ली में कानून नाम की कोई चीज ही नहीं बची है. एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बुरी तरह से पीटा जाता है और कोई उसे बचाने भी सामने नहीं आता है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular