HomeViral Newsशर्मसार! मर्सडीज में नाबालिग से हुआ गैंगरेप, आरोपियों में विधायक का बेटा...

शर्मसार! मर्सडीज में नाबालिग से हुआ गैंगरेप, आरोपियों में विधायक का बेटा भी निकला शामिल

हैदराबाद में एक नाबालिग के साथ मर्सडिज कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों में हाई प्रोफाइल नाम शामिल हैं. फिलहाल मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है

हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों में तीन से चार लोग शामिल हैं. इनमें से एक नाबालिग है. अन्य आरोपियों में से एक विधायक का बेटा है. पीड़ित के पिता की ओर से दर्ज कराए गए मामले के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. फिलहाल, मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पुलिस ने बुधवार को जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए हाई प्रोफाइल मामले के तथ्य की पुष्टि करते हुए तकनीकी जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि घटना शनिवार की है. शुरुआती जानकारी के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 354,323 IPC, 9,10 POCSO ACT 2012 के तहत तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. 17 वर्षीय पीड़िता की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी 376 की धारा को भी जोड़ दिया है.

पीड़िता सिर्फ एक आरोपी को पहचान सकती है

बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने दोस्तों के बुलाने पर एक पार्टी में शामिल होने गई थी. सूत्रों के मुताबिक, पार्टी में पीड़िता के साथ एक विधायक का बेटा और अल्पसंख्यक बोर्ड के अध्यक्ष मौजूद थे. फिलहाल, पीड़िता केवल एक आरोपी की पहचान कर सकती है और उसका नाम भी बता सकती है. बताया जा रहा है कि ये आरोपी भी नाबालिग है.

28 मई को पार्टी में शामिल होने गई थी नाबालिग

पीड़िता के पिता की ओर से जुबली हिल्स पुलिस स्टेशन में दर्ज कराए गए FIR में कहा गया है कि 28 मई को उनकी बड़ी बेटी एक पार्टी में गई थी. एम्नेशिया एंड इनसोम्निया पब, रोड नंबर 36, जुबली हिल्स में उनकी बेटी के दोस्त सूरज और हादी ने पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उसे बुलाया गया था.

पीड़िता के पिता ने बताया है कि शाम करीब साढ़े पांच बजे लाल रंग की मर्सिडीज कार में कुछ लोगों ने मेरी बेटी को पब से निकाला. इस दौरान एक इनोवा कार भी बाहर निकली. कार सवार लोगों ने मेरी बेटी के साथ दुर्व्यवहार किया. तब से मेरी बेटी सदमे में है. फिलहाल, वह पूरी घटना का खुलासा करने में असमर्थ है. पीड़िता की पिता की ओर से मांग की गई है कि मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाए.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular