Shakir Gang Meerut : शाकिर गैंग के बदमाशों ने कपड़ा कारोबारी से मांगी पांच लाख रुपये की रंगदारी, दहशत में परिवार

0
254
Shakir Gang Meerut
Shakir Gang Meerut

Shakir Gang Meerut

सार

Shakir Gang Meerut News : मेरठ में शाकिर गैंग के बदमाशों ने एक कपड़ा उद्यमी से पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगी. घायल व्यापारी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है। उधर, रंगदारी की मांग से कारोबारी का परिवार दहशत में है।

Shakir Gang Meerut

विस्तार

मेरठ में रंगदारी मांगने का एक मामला सामने आया है. कोतवाली थाना क्षेत्र के भगत सिंह बाजार में शकील गिरोह के बदमाशों ने कपड़ा व्यापारी बाबू से 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी। वहीं, पीड़ित ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए दावा किया कि उसकी जान को खतरा है. पुलिस ने आसपास लगे निगरानी कैमरों की निगरानी शुरू कर दी।

Shakir Gang Meerut : पुलिस के मुताबिक इमलियान निवासी बाबू हाजी पुत्र इलियास की कपड़े की दुकान है। बताया जाता है कि वह बुधवार शाम भगत सिंह मार्केट से गुजर रहे थे तभी कुछ लोगों ने उन्हें रोक लिया। उसने उस पर बंदूक तान दी और 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगी. इस दौरान पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी पर भी रिकॉर्ड हो गई. इसके बाद बदमाश फरार हो गये.

बताया गया कि ये शाकिर गैंग के बदमाश थे। पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली. इधर, सिटी एसपी आयुष विक्रम सिंह ने कहा कि पुलिस को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया गया है.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/gallantry-awards/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here