HomeKarnal Newsगन प्वाइंट पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला दूसरे आरोपी...

गन प्वाइंट पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाला दूसरे आरोपी को करनाल पुलिस ने किया गिरफ्तार

IBN24 न्यूज़ नेटवर्क, 16 जून 2022 करनाल,  जिला पुलिस करनाल की सीआईए वन की टीम द्वारा गन प्वाइंट पर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दूसरे आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। टीम द्वारा कल 14 जून को दूसरे आरोपी गुरजंट उर्फ जेंटा पुत्र शमशेर सिंह वासी संगोहा जिला करनाल को माननीय न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया गया। जांच में खुलासा हुआ था कि आरोपी मोटरसाईकिल चोरी की नौ वारदातों को अंजाम देने के मामले में जेल में बंद था। 

आरोपी को कुछ दिन पहले ही एंटी ऑटो व्हीकल थेफ्ट करनाल की टीम ने मोटरसाईकिल चोरी की वारदातों में गिरफ्तार करके जेल भेजा था। आरोपी के कब्जे से स्नैचिंग के मामले में वारदात करने में इस्तेमाल मोटरसाईकिल व छीने गई नगदी में से दो हजार रूप्ये बरामद किए गए हैं। इस मामले में 05 जून को एक आरोपी सुनिल कुमार पुत्र ओमप्रकाश वासी गांव खातला थाना सफीदो जिला जींद हाल भगवती कालोनी दनियालपुर रोड करनाल को विश्वसनीय सूचना पर दनियालपुर रोड से गिरफ्तार किया गया। जिसने पूछताछ में आरोपी गुरजंट व एक अन्य आरोपी शेरा वासी शहर मालपुर जिला पानीपत के साथ मिलकर स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया था और आरोपी के कब्जे से वारदात में इस्तेमाल उसकी लाईसेंसी पिस्तौल व एक अन्य अवैध पिस्तौल बरामद की गई थी। 

आरोपी गुरजंट को आज पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। विदित हो कि तीन आरोपियों ने मिलकर दिनांक 30.12.2021 को रात के समय वह अल्फा सिटी के पास इन्द्री करनाल रोड से पिस्तौल के बल पर उससे उसके दो मोबाइल फोन व 14,300 रूप्ये की नगदी छीनकर मौका से फरार हो थे। इस संबंध में अमित कुमार उपरोक्त के ब्यान पर थाना सदर करनाल में बाईक सवार अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 379ए आईपीसी व आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था। मामले में फरार तीसरे आरोपी शेरा वासी शहर मालपुर जिला पानीपत की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular