Sandeshkhali : संदेशखाली पीड़ितों से मिले पीएम मोदी, सामने आया महिलाओं का दर्द; भावुक होकर सुनाई आपबीती.

0
334
Sandeshkhali
Sandeshkhali

Sandeshkhali

सार

Sandeshkhali : प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर ये महिलाएं भावुक हो गईं क्योंकि उन्होंने एक पिता की तरह उनके दर्द को समझा और उनकी तकलीफों को ध्यान से सुना।

विस्तार

Sandeshkhali : प्रधानमंत्री ने बुधवार को संदेशखाली पीड़ितों से मुलाकात की. प्रभावित महिलाओं ने प्रधानमंत्री को अपने आदेशों के बारे में बताया और प्रधानमंत्री मोदी ने धैर्यपूर्वक पीड़ितों की बात सुनी। पीएम मोदी से मिलकर प्रभावित महिलाएं भावुक हो गईं क्योंकि एक पिता के तौर पर प्रधानमंत्री ने प्रभावित महिलाओं के दर्द को समझा और उनकी पीड़ा को ध्यान से सुना.

Sandeshkhali

प्रधानमंत्री से मिलकर भावुक हुईं पीड़ित महिलाएं

Sandeshkhali : हाल ही में कई संदेशखाली महिलाओं ने शेख शाहजहां समेत कई टीएमसी नेताओं पर जमीन कब्जाने और यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। इससे संदकारी कस्बे में खलबली मच गई। प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को बंगाल दौरे पर पहुंचे. इस बीच, प्रधानमंत्री ने उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट में एक सभा को संबोधित किया। संदशकारी भी बासीरट की देखरेख में है। इस दौरान प्रधानमंत्री ने सांडशहरी घटना की पीड़ित महिलाओं के एक समूह से मुलाकात की. पीड़ित महिलाओं ने भावुक होकर प्रधानमंत्री को अपने साथ हुए अपराधों के बारे में बताया और प्रधानमंत्री मोदी ने बड़े ध्यान और धैर्य से उनकी बात सुनी. भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री ने पीड़ितों का दर्द समझा और उन्हें सांत्वना दी। बीजेपी नेता अग्निमित्रा पॉल ने यह जानकारी साझा की.

Sandeshkhali

रैली में टीएमसी सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी

Sandeshkhali : रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने राज्य की टीएमसी सरकार पर भी निशाना साधा और संदेशखाली घटना पर कहा कि बंगाल की ये धरती नारी शक्ति के लिए बहुत बड़ी प्रेरणा है, लेकिन टीएमसी शासन के दौरान इस देश में घोर पाप हुआ. . नारी शक्ति के विरुद्ध. संदेशखाली में जो कुछ हुआ, उससे सबका सिर शर्म से झुक जाएगा, लेकिन टीएमसी सरकार को आपकी दुर्दशा की कोई परवाह नहीं है. टीएमसी सरकार महिला बलात्कारियों को बचाने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि नारी शक्ति पर गुस्से की ये लहर संदेशखाली तक सीमित नहीं रहेगी. तुष्टिकरण और प्रचार के दबाव में चल रही टीएमसी सरकार कभी भी बहन-बेटियों की सुरक्षा सुनिश्चित नहीं कर पाएगी।

ये भी पढ़े खेत से ट्यूबवेल केबल चोरी करने वाले पति-पत्नी आरोपियों को बर्गलरी स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार कर चोरीशुदा केबल की बरामद.

ये भी पढ़े 1 महीने से टूटी सड़क को लेकर फूटा लोगो का गुस्सा, दिव्यांग साईकल समेत गिरा तो लगी चोट

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here