Stolen cable recovered: खेत से ट्यूबवेल केबल चोरी करने वाले पति-पत्नी आरोपियों को बर्गलरी स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार कर चोरीशुदा केबल की बरामद.

0
378
Stolen cable recovered
Stolen cable recovered

Stolen cable recovered

Stolen cable recovered: 05 मार्च 2024 करनाल, जिला पुलिस करनाल के बर्गलरी स्टाफ की टीम द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के मार्गदर्शन में और इंचार्ज एसआई हिम्मत सिंह के नेतृत्व में लगातार अच्छा काम किया जा रहा है। मुख्य सिपाही राजेश बर्गलरी स्टाफ की अध्यक्षता में टीम ने सीमा देवी पत्नी कारज़ सिंह और कारज़ सिंह पुत्र स्व अमरीक सिंह वासी माहवा जिला अमृतसर पंजाब  को जिला कोर्ट करनाल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया गया।

Stolen cable recovered

Stolen cable recovered: आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से दिनाक 14 फरवरी की रात को शिकायतकर्ता प्रदीप वासी जुंडला के खेत से चोरीशुदा बीस फीट ट्यूबवेल केबल और दिनाक 26 जनवरी की रात को शिकायतकर्ता नफे सिंह वासी ऊंचा समाना के खेत से चोरीशुदा पचास फीट ट्यूबवेल केबल बरामद की गई। इस संबंध में दोनों मामलो में नामालुम आरोपी के खिलाफ चोरी के तहत थाना सदर में मुकदमा नंबर 145 और थाना मधुबन में मुकदमा नंबर 42 दर्ज किया गया था।

Stolen cable recovered

Stolen cable recovered: मामले में दोनों आरोपियों से पूछताछ में पाया गया कि दोनों ने पैसों के लालच में चोरी की वारदातों को अंजाम दिया था। जोकि पहले ही मोटरसाइकिल चोरी के मुकदमे में जेल में बंद है। दोनों आरोपियों को पेश न्यायालय करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े  करनाल पुलिस की टीम ने महिला जागरूकता अभियान के तहत स्कूल छात्राओं को महिला अपराधों बारे किया जागरूक

ये भी पढ़े 13 साल के अक्षित का सेना में पायलट बनने का सपना होगा साकार, टीचर ने मुंह मीठा करवाकर बधाई दी

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here