HomeViral Newsरेलवे ने परीक्षार्थियों को दिया बड़ा तोहफा, हरियाणा से गुजरात के बीच...

रेलवे ने परीक्षार्थियों को दिया बड़ा तोहफा, हरियाणा से गुजरात के बीच चलेगी स्पेशल ट्रेन, पढ़ें पूरी खबर

Indian Railway: सरकारी भर्तियों के दौरान ज्यादातर परीक्षार्थी एग्जाम सेंटर पर जाने के लिए रेलवे का प्रयोग करते हैं। इसके मद्देनजर रेलवे ने परीक्षार्थियों के लिए बड़ी सुविधा शुरू की है। बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड के द्वारा रेलवे विभाग की भर्ती परीक्षा को लेकर एक बेहद सराहनीय निर्णय लिया गया है। रेलवे के इस फैसले को सुनकर अभ्यार्थी काफी खुश हो जाएंगे।

हरियाणा के परीक्षार्थियों को होगा लाभ

जानकारी के लिए बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड द्वारा ली जाने वाली नॉन टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी के दूसरे चरण की परीक्षा देने वाले उम्मीदवारों के लिए साबरमती स्टेशन से भिवानी के बीच एक अनारक्षित परीक्षा स्पेशल ट्रेन की एक-एक ट्रिप चलाने का अहम निर्णय लिया है। गौरतलब है कि इस ट्रेन के शुरू होने से हरियाणा के परीक्षार्थियों को काफी ज्यादा सुविधा होगी। रेलवे द्वारा यह फैसला अभ्यार्थियों को किसी प्रकार की समस्या ना हो इसके मद्देनजर लिया गया है।

ऐसे प्राप्त करें ज्यादा जानकारी

रेलवे विभाग की इस स्पेशल ट्रेन सेवा के बारे में ज्यादा जानकारी जानने के लिए आप www.enquiry.indianrail.gov.in पर जाकर अधिक जानकारी प्राप्त कर सकते है। बता दें कि इस वेबसाइट के जरिए यात्रियों को ट्रेन से संबंधित तमाम जानकारियां आसानी से प्राप्त हो जाएगी। गौरतलब है कि हरियाणा के परीक्षार्थियों को इस ट्रेन के चलने से काफी ज्यादा फायदा होगा।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular