HomeCrimeलड़की का नहाते हुए बनाया था वीडियो, भाई ने दोस्त के साथ...

लड़की का नहाते हुए बनाया था वीडियो, भाई ने दोस्त के साथ लिया खौफनाक बदला, जानें मामला

उत्तरप्रदेश के कानपुर में हत्या का मामला सामने आया है। एक युवक ने नहा रहे युवती का वीडियो बना लिया था। यह उसकी जान पर भारी पड़ गया। दो लोगों ने उसकी हत्या कर दी। इनमें एक लड़की का भाई है और दूसरा उसका दोस्त। दोनों ने मिलकर कुल्हाड़ी से युवक की हत्या कर डाली। बताया जा रहा है कि आरोपी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर लड़की के भाई से शराब के लिए पैसे की मांग कर रहा था।

पुलिस ने हत्या में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

कानपुर के चौबेपुर इलाके में बुधवार सुबह ताराचंद का शव एक खेत में मिला था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो पता चला मृतक महाराजपुर का रहने वाला था। एक दिन पहले चौबेपुर के रहने वाले हर्षित के साथ उसे देखा गया था। पुलिस ने जब हर्षित से कड़ी पूछताछ की तो उसने सब उगल दिया। पुलिस ने हत्या के आरोप में उसके दोस्त शोभित को भी गिरफ्तार किया।

हर्षित ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले मेरा जन्मदिन था। ताराचंद मेरी बुआ का लड़का था, इसलिए उसे भी बुलाया था। बर्थडे के दूसरे दिन ताराचंद ने मेरी बहन का नहाते हुए वीडियो बना लिया। उसने मुझे वीडियो डिलीट करने के नाम पर दारू के पैसे मांगे। बहन का वीडियो देखकर मेरा खून खौल गया। मैंने पहले 200 रुपये में कुल्हाड़ी खरीदी, फिर उसे दारू पिलाई। मंगलवार को हनुमान का मंदिर में उत्सव था। उसको मंदिर घुमाने के बहाने ले गया और अपने दोस्त शोभित के साथ मिलकर उसे काटकर फेंक दिया।

इस मामले में कानपुर के एसपी तेज स्वरूप सिंह का कहना है कि पुलिस ने हत्या में शामिल दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हर्षित ने रंजिश में उसकी हत्या की है। छेड़छाड़ के मामले की भी जांच हो रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular