HomeOthersसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक और गिरफ्तारी, पकड़ा गया शार्प शूटर संतोष...

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में एक और गिरफ्तारी, पकड़ा गया शार्प शूटर संतोष जाधव, पढ़ें पूरी खबर

Sidhu Moose Wala Case Update: नई दिल्ली | पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला के हत्या मामले में आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस तेजी से एक्शन में नजर आ रही है. आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने के लिए पंजाब समेत हरियाणा, दिल्ली, महाराष्ट्र और अन्य राज्यों के पुलिस भी जांच पड़ताल कर रही है. इस बीच पुलिस में गुजरात से बिश्नोई गैंग के शार्पशूटर संतोष जाधव को गिरफ्तार किया है.

पुणे की ग्रामीण पुलिस ने शूटर संतोष जाधव को गुजरात से गिरफ्तार किया है. रविवार रात को उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और अभी जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है. संतोष यादव लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शूटर है. लॉरेंस ने कुछ ही दिन पहले सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल होने की बात स्वीकार की थी. संतोष उन आठ शूटर्स में हैं, जिनके ऊपर पुलिस को मूसेवाला हत्याकांड में शामिल होने का शक है.

इन दो शूटरों ने चलाई सिद्दू मूसेवाला पर गोली

मूसेवाला हत्या मामले में गिरफ्तार सौरभ महाकाल ने जाधव के बारे में बताया था जिसके बाद ये गिरफ्तारी हुई है. पहले बताया जा रहा था कि जाधव नेपाल भाग चुका है. सूत्रों की ओर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, पुलिस के अनुसार सिद्धेश कांबले उर्फ सौरव उर्फ महाकाल ने महाराष्ट्र के इन दोनों शूटरों संतोष जाधव एवं नवनाथ सूर्यवंशी का परिचय लॉरेंस बिश्नोई गैंग से कराया था. पुलिस के मुताबिक, इन दोनों ने ही मूसेवाला पर गोलियां चलाईं. इससे पहले महाकाल ने पूछताछ में बताया कि उसने बिश्नोई गैंग के सदस्य विक्रम बराड़ से शूटरों को मिलवाया था.

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड

जानकारी के लिए बता दें कि 29 मई की शाम पंजाब के मानसा जिले में मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सिद्दू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. वर्तमान में पंजाब पुलिस समेत कई अन्य राज्यों की पुलिस भी मुझसे वाला हत्याकांड की जांच कर रही है. पुलिस ने अपनी जांच में अब तक हरियाणा से 3 संदिग्ध बदमाशों को गिरफ्तार भी किया है. जिनसे मूसेवाला हत्याकांड मामले में पूछताछ की जा रही है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular