HomeHaryanaहरियाणा: OYO गेस्ट हाउस खोलने को लेकर विवाद, पुलिस के सामने युवक-युवतियों...

हरियाणा: OYO गेस्ट हाउस खोलने को लेकर विवाद, पुलिस के सामने युवक-युवतियों के बीच चले लात-घूसे, जानें मामला

फरीदाबाद| बड़खल चौक पर नया ओयो गेस्ट हाउस खोलने के विवाद को लेकर नरेंद्र नामक युवक और तनु नाम की युवती के बीच जमकर विवाद हुआ. विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच जमकर मारपीट भी हुई. पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

सोशल मीडिया पर मारपीट का एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह से कुछ युवतियां और युवक आपस में एक दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं. मारपीट के बीच उनको बचाने के लिए पुलिस वाले भी आ रहे हैं. लेकिन पुलिस वालों को भी इस मारपीट में थप्पड़ और धक्का मिल रहा है. मारपीट का यह पूरा वीडियो एक ओयो होटल के रिसेप्शन का है.

दरअसल बडखल चौक स्टेशन पर तनु नामक युवती ने एक ओयो होटल खोला हुआ है. पुलिस को दी शिकायत में तनु ने कहा है कि नरेंद्र नामक व्यक्ति उसके गेस्ट हाउस पर आया और उसको यह कहकर धमकाने लगा कि उसने गेस्ट हाउस क्यों खोला है. नरेंद्र और तनु दोनों ही अलग-अलग गेस्ट हाउस चलाते हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नरेंद्र और तनु के बीच गेस्ट हाउस खोलने को लेकर ही विवाद शुरू हुआ और यही विवाद मारपीट का कारण बना. पुलिस ने इस मामले में तनु की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया है और तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस जांच अधिकारी कैलाश ने बताया कि दोनों पार्टियों के बीच गेस्ट हाउस  चलाने को लेकर विवाद हुआ था और इसी विवाद में दोनों के मारपीट हो गई.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और दोनों के बीच सुलह कराने की कोशिश की गई थी. लेकिन दोनों के बीच वहां पर फिर से झगड़ा हो गया. गिरफ्तार किए गए आरोपियों के नाम का खुलासा पुलिस ने नहीं क्या है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular