NEET-JEE Free Coaching : फ्री NEET-JEE कोचिंग के लिए शिक्षकों की भर्ती, सैलरी होगी शानदार, इस तारीख तक मिलेगा मौका, डिटेल.

0
352
NEET-JEE Free Coaching
NEET-JEE Free Coaching

NEET-JEE Free Coaching

NEET-JEE Free Coaching : बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (बीएसईबी) ने मुफ्त जेईई और एनईईटी कोचिंग कार्यक्रमों के लिए शिक्षकों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है.

NEET-JEE Free Coaching

NEET-JEE Free Coaching : बिहार स्कूल एग्जामिनेशन बोर्ड (बीएसईबी) ने मुफ्त जेईई और एनईईटी कोचिंग कार्यक्रम के लिए शिक्षक पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट biharboardonline.com/TeacherForm/TeacherForm पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 29 फरवरी है। उम्मीदवार बिहार के एक से अधिक जिलों में शिक्षण पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया के दौरान विकल्प चुन सकते हैं। चयनित शिक्षकों को कुल वेतन का 20 प्रतिशत अतिरिक्त राशि प्रोत्साहन मुआवजे के रूप में दी जाएगी।

NEET-JEE Free Coaching

जरूरी योग्यता 

बिहार राज्य बोर्ड के मुफ्त कोचिंग कार्यक्रम में शिक्षकों के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सरकारी स्कूलों में मैथ, फिजिक्स, केमिस्ट्री और बायोलॉजी विषय में शिक्षक होना चाहिए और कम से कम एक वर्ष का शिक्षण अनुभव होना चाहिए।

NEET-JEE Free Coaching

यहां होगी फ्री कोचिंग क्लास

बिहार बोर्ड राज्य के पटना, मुजफ्फरपुर, छपरा, दरभंगा, सहरसा, पूर्णिया, भागलपुर, मुंगेर और गया जिलों में मुफ्त कोचिंग कार्यक्रम की पेशकश कर रहा है। परिषद द्वारा शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को प्रदर्शन पाठ्यक्रम आयोजित करने की आवश्यकता होती है। डेमो कोर्स 18 मार्च को होगा। इसमें सफल होने वाले उम्मीदवार ही मुफ्त NEET-JEE कोचिंग प्रोग्राम में पढ़ा सकते हैं।

ये भी पढ़े सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, लोकसभा चुनाव से पहले बढ़ सकती है सैलरी

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here