IPPB Recruitment 2024: इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक ने एग्जीक्यूटिव के पदों पर निकाली भर्ती, 5 April तक करें आवेदन.

0
39
IPPB Recruitment 2024
IPPB Recruitment 2024

IPPB Recruitment 2024

IPPB Recruitment 2024: किसी भी प्रबंधकीय पद के लिए आवेदन करने से पहले, भारतीय डाक भुगतान बैंक की आधिकारिक अधिसूचना को एक बार पढ़ने और उसके आधार पर आवेदन करने की सलाह दी जाती है क्योंकि यदि उम्मीदवार उपयुक्त नहीं है तो आवेदन पत्र खारिज कर दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवारों को पोर्टल पर जाना चाहिए।

IPPB Recruitment 2024

पोस्टल पेमेंट्स बैंक ऑफ इंडिया ने प्रबंधन पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। आईपीपीबी ने कुल 47 रिक्तियां प्रकाशित की हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आईपीपीबी की आधिकारिक वेबसाइट www.ippbonline.com पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तारीख 5 अप्रैल, 2024 है। आखिरी तारीख के बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork/

IPPB Recruitment 2024

इंडियन पोस्ट पेमेंट्स बैंक के मुताबिक कुल 47 पदों में से 21 पद अनारक्षित श्रेणी के लिए आवंटित किए गए हैं। वहीं, 4 पद ईडब्ल्यूएस श्रेणी के और 12 पद ओबीसी श्रेणी के हैं। एससी वर्ग में 7 रिक्तियां और एसटी वर्ग में 3 रिक्तियां भी हैं।

IPPB Recruitment 2024

ये देनी होगी फीस 

IPPB Recruitment 2024: आईपीपीबी के मुताबिक इन पदों के लिए आवेदकों की उम्र 21 से 35 साल के बीच होने की संभावना है। हालांकि, आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमों में छूट मिलेगी. इस पद पर आवेदन करने वाले एससी/एसटी/पीडब्ल्यूडी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 150/- रुपये है. अन्य सभी उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 700 रुपये है.

 इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

IPPB Recruitment 2024: डिया पोस्ट पेमेंट बैंक एग्जीक्यूटिव भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सबसे पहले आईपीपीबी की वेबसाइट ippbonline.com पर जाना चाहिए। होम पेज पर करियर विकल्प पर क्लिक करें। पंजीकरण करें और आवेदन पत्र भरें। सभी आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें और आवेदन शुल्क का भुगतान करें। कृपया आवेदन पत्र जमा करें। कृपया भविष्य के संदर्भ के लिए इसका प्रिंट आउट ले लें।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें दुनिया की वो जानी-मानी जगह, जहां 100 साल से नहीं हुई किसी की मौत? जानिए

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here