HomeCrimeहैदराबाद गैंगरेप: सरकारी वाहन में हुआ कांड, पदाधिकारी करते हैं इस्तेमाल, जानें...

हैदराबाद गैंगरेप: सरकारी वाहन में हुआ कांड, पदाधिकारी करते हैं इस्तेमाल, जानें पूरा मामला

हैदराबाद गैंगरेप मामले में नया खुलासा हुआ है। खबर है कि कथित अपराध में जिस वाहन का इस्तेमाल किया गया, वह सरकारी है। फिलहाल, पुलिस ने मामले में नामजद सभी 6 आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। इनमें ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) विधायक का बेटा और रिश्तेदार भी शामिल हैं। आरोपियों में चार नाबालिग हैं।

सरकारी वाहन इनोवा में अपराध को अंजाम दिया गया था। मामले में वयस्क आरोपी सदुद्दीन ने कहा कि अपराध टोयोटा इनोवा क्रिस्टा में हुआ है। पुलिस ने एक फार्महाउस से वाहन को जब्त कर लिया है। खबर है कि यह वाहन एक महिला है, जिसके सियासी परिवार से संबंध हैं। पता चला है कि इनोवा सरकारी वाहन के रूप में चिन्हित था, जिसका इस्तेमाल जाहिर तौर पर वक्फ बोर्ड के शीर्ष पदाधिकारी करते थे।

रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया कि अपराध के दौरान मर्सिडीज और इनोवा नाबालिग चला रहे थे। सूत्रों ने बताया कि कथित सामूहिक बलात्कार में इस्तेमाल हुए मर्सिडीज तेलंगाना विधायक की है। हालांकि, विधायक का कहना है कि अपराध के वक्त आरोपी कार में नहीं था।

क्या था मामला

पार्टी के लिए क्लब गई एक 17 वर्षीय की मुलाकात वहां एक लड़के से हुई थी। कथित तौर पर वह घर छोड़ने का वादा करने के बाद लड़के और उसके दोस्तों के साथ मर्सिडीज में निकल गई। कुछ देर बाद ही वे नजदीक स्थित कैफे पहुंचे और शाम करीब 6.30 बजे वाहन बदलकर इनोवा में चले गए। इसके बाद कथित तौर पर लड़की को रोड नंबर 44 पर ले जाया गया और इनोवा में बलात्कार किया। रिपोर्ट के अनुसार, इसके बाद उसे वापस शाम 7.30 बजे पब छोड़ा गया। आरोपियों ने वाहन को बंजारा हिल्स में पार्क कर दिया। खास बात है कि यह हैदराबाद का पॉश इलाका है, जहां कई बड़े राजनेता, कारोबारी, अभिनेता और अन्य प्रभावशाली लोग रहते हैं।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular