HomeViral Newsपाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत की मौत

पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत की मौत

Aamir Liaquat Hussain Death: पाकिस्तान (Pakistan) के मशहूर टीवी होस्ट और सांसद आमिर लियाकत हुसैन (Aamir Liaquat Hussain) की मौत हो गई है. वे 49 साल के थे. आज आमिर लियाकत हुसैन को कराची (Karachi) स्थित उनके घर पर मृत पाया गया. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि लियाकत की हालत तड़के बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें आगा खान विश्वविद्यालय अस्पताल ले जाया गया, जहां बाद में उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. उन्होंने कहा कि प्रारंभिक रिपोर्ट में कोई गड़बड़ी नहीं दिखाई गई है.

आमिर लियाकत हुसैन का पोस्टमार्टम जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में किया जाएगा. इस बीच, नेशनल असेंबली के अध्यक्ष राजा परवेज अशरफ ने एमएनए आमिर लियाकत हुसैन की मौत की खबर मिलने के बाद आज शुरू हुए सत्र को शुक्रवार शाम 5 बजे तक के लिए स्थगित कर दिया है.

कराची से चुने गए थे सांसद

बता दें कि, लियाकत मार्च 2018 में पीटीआई में शामिल हुए थे और उसी साल के अंत में हुए आम चुनावों में कराची से सांसद के रूप में चुने गए थे. हालांकि बाद में उन्होंने पार्टी छोड़ दी थी. वे पहले मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट (एमक्यूएम) के एक प्रमुख नेता रहे थे और अगस्त 2016 में उन्होंने पार्टी से नाता तोड़ लिया था और कहा था कि वह राजनीति छोड़ देंगे. लियाकत कई सालों से मीडिया इंडस्ट्री में काम कर रहे थे.

शादियों को लेकर रहे चर्चा में

उनका जन्म 5 जुलाई 1972 को हुआ था. उनके दो बच्चे भी हैं. आमिर लियाकत (Aamir Liaquat) ने तीन शादियां की थीं. दूसरी पत्नी तौबा अनवर से उन्होंने 2018 में शादी की थी. उनसे तलाक के बाद उन्होंने साल 2022 में ही दानिया शाह (Dania Shah) से शादी की थी. दानिया शाह उनसे 31 साल छोटी थी. हालांकि, शादी के कुछ दिन बाद ही दानिया ने उनसे तलाक मांगा था. 

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular