HomeCrimeबेखौफ बदमाश: 7 नकाबपोशों ने देर रात घर में फेंके बम, धमाके...

बेखौफ बदमाश: 7 नकाबपोशों ने देर रात घर में फेंके बम, धमाके से दहला इलाका

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेखौफ बदमाशों लगातार पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में गुड़ंबा क्षेत्र में बाइक सवार 7 बदमाशों द्वारा एक मकान के बाहर बम फेंकने का मामला सामने आया है.

बताया जा रहा है कि पहले बदमाशों ने मकान की डोर बेल बजाई. एक महिला के छज्जे पर आते ही बदमाशों ने मकान के मेन गेट पर बम फेंके. धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोग बाहर निकल आए. लोगों को जमा होते देख, बदमाश फायरिंग करते हुए बाइक पर सवार होकर भाग निकले. हालांकि, घटनास्थल के पास लगे सीसी कैमरे में बदमाशों की करतूत रिकॉर्ड हो गई. वहीं, इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. पीड़ित महिला की की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

जानकीपुरम निवासी विनीता सिंह ने बताया कि वह रोजाना की तरह परिवार के साथ खाना खाने के बाद सोने की तैयारी में थी. तभी करीब रात 10.30 बजे डोर बेल बजी. कमरे से उठकर छज्जे पर गई, तो मेन गेट के बाहर 7 लड़के दिखाई दिए. पूछताछ करने पर मेन गेट पर ही बम फेंककर फायरिंग करते हुए भाग निकले. मामले की थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. इंस्पेक्टर कुलदीप सिंह गौर के मुताबिक, महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की तलाश जारी है.

सीसी कैमरे में नजर आई करतूत, दो पकड़े गए

सीसी कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि सात लड़के घर के बाहर पहुंचे. उन्होंने अपने चेहरे को नकाब से ढक रखा था. सीसीटीवी फुटेज 10 जून की बताई जा रही है. पुलिस सीसी कैमरे की फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन में जुटी है. हालांकि, अभी तक दो आरोपी छात्रों को चिनहट पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के कब्जे से दो देसी बम भी बरामद हुए हैं. सभी आरोपी निजी कॉलेज के छात्र हैं. बाकी आरोपियों की तलाश जारी है.

17 अप्रैल को भी आया था ऐसा ही मामला सामने

बता दें, 17 अप्रैल 2022 को भी एक ऐसा ही मामला सामने आया था. सीतापुर रोड से पांच किलोमीटर तक दिनदहाड़े बाइक सवार करीब 15 युवकों ने एक कार का पीछा करते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग व बमबाजी की थी. जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लेते हुए सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए. ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए छह बदमाश धरे गए थे.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular