Death of BJP leaders in Guna Accident: बीजेपी के बड़े नेताओं को कार ने रौंदा, दो की मौत, सिंधिया के सभी कार्यक्रम रद्द

0
61
Death of BJP leaders in Guna Accident
Death of BJP leaders in Guna Accident

Death of BJP leaders in Guna Accident: गुना में बीजेपी नेताओं को एक तेज रफ्तार कार ने रौंद दिया। हादसे में दो नेताओं की दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक अन्य बुरी तरह घायल हो गए। गुना में बीजेपी नेताओं को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी! इस हादसे में दो नेताओं की दर्दनाक मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए! उन्हें शहर के अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आधी रात को हुई इस घटना से क्षेत्र में शोक फैल गया। गुना सांसद और बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सभी प्लान रद्द कर दिए हैं!

Death of BJP leaders in Guna Accident

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Table of Contents

Death of BJP leaders in Guna Accident: पुलिस के अनुसार 

मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक तीन लोग सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे। तेज रफ्तार एक कार अचानक बेकाबू हो गई और सड़क किनारे खड़े लोगों को कुचल दिया! दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया! उन्हें इलाज के लिए शहर के अस्पताल ले जाया गया! पुलिस के मुताबिक, दोपहर करीब 12 बजे गुना के नानकड़ी रोड पर भाजपा नेता आनंद राघववंशी, सरपंच कमलेश यादव और मनोज धाकड़ सड़क किनारे खड़े होकर बात कर रहे थे। अचानक एक कार तेज गति से आई और तीनों को टक्कर मारकर दूर फेंक गई। टक्कर के बाद काली गाड़ी आगे बढ़ती रही और पार्टीशन से टकराकर रुक गई।

मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल पहुंचाया, लेकिन उनकी हालत बेहद गंभीर होने के कारण उन्हें भोपाल रेफर कर दिया गया। रास्ते में आनंद राघववंशी और कमलेश यादव की मौत हो गई। मनोज धाकड़ अभी भी यहीं अस्पताल में हैं!

Death of BJP leaders in Guna Accident: सिंधिया ने रद्द किये चुनावी कार्यक्रम

Death of BJP leaders in Guna Accident

सड़क हादसे में बीजेपी नेता की मौत के बाद केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं! आज सिंधिया का गुना और बमोरी बूथ कार्यकर्ताओं से मुलाकात का कार्यक्रम था! उन्हें ओझा समाज की बैठक में शामिल होना था और भाजपा गुना विधानसभा चुनाव कार्यालय का उद्घाटन भी करना था। ये सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए गए हैं! सिंधिया ने पीड़ित परिवारों के प्रति संवेदना भी व्यक्त की!

पता चला कि फ्लाइट एकेडमी के कर्मचारियों ने शराब पीकर कार में स्टंट किया! इस घटना में उनकी कार ने बीजेपी नेता कमलेश यादव, आनंद मगरान रघुवंशी और मनोज धाकड़ को टक्कर मार दी! तीनों बीजेपी कार्यालय के सामने अपनी बाइक पर बैठे थे! कार ने तीनों को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि उनकी बाइक कई मीटर दूर जा गिरी।

सरपंच संघ अध्यक्ष कमलेश यादव और भाजपा जिला मंत्री आनंद मगराना रघुवंशी की मौत हो गई है। बीजेपी नेता और किरार धाकड़ समाज के जिला अध्यक्ष मनोज धाकड़ की हालत भी गंभीर है! घटना की जानकारी मिलते ही केंद्रीय मंत्री सिंधिया देर शाम जिला अस्पताल पहुंचे और पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात की!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – IndiGo Flight Accident: कोलकाता एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस के विमान से टकराया इंडिगो का विमान, पायलट पर हुई कार्रवाई.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here