HomeOthersदुखद: सिद्धू मूसेवाला के फैन ने किया सुसाइड, पिया जहर, इलाज के...

दुखद: सिद्धू मूसेवाला के फैन ने किया सुसाइड, पिया जहर, इलाज के दौरान मौत

चंडीगढ़| मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या के बाद से ही उनके चाहने वाले दुख और सदमे में हैं. कई फैंस अभी भी उनके जाने के सदमे को सह नहीं पा रहे हैं. चंडीगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां सिद्दू मूसे वाला के फैन ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली.

चंडीगढ़ के डेराबस्सी में रहने वाले 20 साल के युवक ने सिद्धू मूसेवाला की मौत से आहत होकर खुदकुशी कर ली. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बीते बुधवार को मूसेवाला का भोग युवक टीवी पर देख रहा था. जिसके बाद वह काफी दुखी और परेशान हो गया और उसने जहर पी ली. जहर पीने के बाद उसकी तबीयत बिगड़ने लगी और परिवार वाले उसे सिविल अस्पताल डेराबस्सी ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए चंडीगढ़ के अस्पताल में रेफर कर दिया. लेकिन अगले दिन सुबह करीब 9:00 बजे इलाज के दौरान उस युवक की मौत हो गई.

मूसेवाला का बहुत बड़ा फैन था लड़का

मृतक युवक के परिवार ने पुलिस को बताया कि उनका लड़का पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला को बहुत पसंद करता था और दिन रात उसके गाना सुना करता था. मूसेवाला की मौत होने से उसे बड़ा झटका लगा था और वह परेशान भी चल रहा था. पुलिस की ओर से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृतक युवक की पहचान जसविंदर सिंह के रूप में हुई है जो चंडीगढ़ के पास डेराबस्सी का रहने वाला था. बता दें कि 29 मई की शाम पंजाब के मानसा जिले में मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सिद्दू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. वर्तमान में पंजाब पुलिस समेत कई अन्य राज्यों की पुलिस भी मुझसे वाला हत्याकांड की जांच कर रही है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular