Badaun Double Murder Case: कैसे एक आदमी ने उसकी मदद करने वाली महिला के दो बच्चों को मार डाला? “महिला गर्भवती है, मुझे 5000 दो…” बदायूँ पुलिस के मुताबिक

0
188
Badaun Double Murder Case
Badaun Double Murder Case

Badaun Double Murder Case: बदायुं पुलिस ने बताया कि दो मासूमों की हत्या (Badaun Murder) करने वाले साजिद ने किस तरह से उनके घर में घुसकर उन्हें मारने की साजिश रची!उत्तर प्रदेश के बदायूं में मंगलवार शाम दो मासूमों की बेरहमी से हत्या (बदायूं बच्चा हत्याकांड) कर दी गई। यह घटना मंडी चौकी के पास की है! इस मामले में पुलिस के साथ मुठभेड़ में आरोपी मारा गया था! यूपी पुलिस के मुताबिक, नाई की दुकान चलाने वाला साजिद नाम का शख्स रात करीब 8 बजे अपनी दुकान बंद कर सामने रहने वाले विनोद के घर पहुंचा! दोनों एक दूसरे को जानते थे! दोनों के बीच पुरानी दुश्मनी थी! पुलिस ने बताया कि साजिद विनोद के घर गया और उसकी पत्नी से चाय बनाने को कहा! इसी बीच वह छत पर गया और विनोद के तीन बच्चों आयुष, अहान और पीयूष पर धारदार हथियार से हमला कर दिया!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Badaun Double Murder Case

मृतक बच्चों के पिता विनोद कुमार ने बताया,” साजिद ने मेरे घर आकर मेरी पत्नी से कहा कि भाभी 5 हजार रुपए दे दो, मेरी पत्नी की डिलीवरी होनी है! मैने अपनी पत्नी से फोन पर पैसे देने की बात की, इतने में साजिश ने मेरे बड़े बेटे से पानी मांगा और छोटे बेटे से पार्लर दिखाने को कहा और इसी दौरान उनको मार दिया! फिर उसने मेरी पत्नी से कहा कि आज मैने अपना काम पूरा कर लिया! मेरी पत्नी के चिल्लाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए! इतने में साजिद बाहर बाइक लेकर खड़े अपने भाई जावेद के साथ भाग गया!

Badaun Double Murder Case: साजिद ने पुलिस पर भी किया हमला

पुलिस के मुताबिक, साजिद के हमले में विनोद के 13 साल के बेटे आयुष और सात साल के बेटे अहान की मौत हो गई! छह वर्षीय पीयूष को मामूली चोटें आईं और उसका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। बच्चों की हत्या करने के बाद साजिद ने भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश की! लेकिन उन्होंने पुलिस पर भी हमला करने की कोशिश की! पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए मुठभेड़ में साजिद को मार गिराया! पुलिस अधिकारी के मुताबिक, चुनाव के कारण आपातकालीन सेवाएं पहले से ही मौजूद थीं! इस घटना का कुछ लोगों ने विरोध किया, लेकिन उन्हें समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया! एडीजी बरेली और आईजी राकेश सिंह मौजूद हैं और इलाके में शांति कायम रखी जा रही है!

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि जांच के अनुसार, बच्चे की हत्या का एकमात्र आरोपी साजिद मुठभेड़ में मारा गया। आपको बता दें कि कल बदायूं में मुठभेड़ के दौरान एक इंस्पेक्टर की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी! दो बच्चों की हत्या के आरोपी ने मुठभेड़ के दौरान पुलिस से घिरे सिविल थाना प्रभारी गौरव बिश्नोई पर फायरिंग कर दी। घायल इंस्पेक्टर का इलाज अस्पताल में चल रहा है!

Badaun Double Murder Case: बच्चों की मां से आरोपी ने मांगे 5 हजार रुपए

Badaun Double Murder Case

विनोद कुमार ने कहा कि साजिद घर में घुस आया और 5,000 रुपये की मांग की, उसने कहा था कि उसकी प्रेग्नेंट पत्नी अस्पताल में भर्ती है। इसके बाद बच्चों की मां संगीता ने तुरंत अपने पति विनोद को फोन किया! उसके पति ने साजिद से 5,000 रुपये देने को कहा। बाद में संगीता ने साजिद से चाय मांगी! इस पर साजिद ने उसे बताया कि अस्पताल पहुंचने में अभी दो घंटे हैं! संगीता जैसे ही चाय बनाने गई इसी बीच साजिद ने बड़े बेटे आयुष से उसे मम्मी का पार्लर दिखाने को कहा!

जैसे ही आयुष उसे पार्लर दिखाने के लिए ऊपर ले गया, साजिद ने लाइट बंद कर दी और आयुष को चाकू मार दिया। इसी बीच साजिद अपने दूसरे बेटे अरहान को पकड़ लेते हैं और पानी लेकर आते ही उसे मार देते हैं। साजिद ने पीयूष पर भी हमला करने की कोशिश की. उसने चाकू उसके अंगूठे पर मारा और उसके सिर पर वार किया, लेकिन भागने में सफल रहा। इसी बीच साजिद अपने दोस्त जावेद के साथ बाइक से वहां से भाग गया।

Badaun Double Murder Case: हत्या का मकसद क्या है? जांच जारी है

निर्दोष लोगों की हत्या से आक्रोशित लोगों ने साजिद की दुकान का सामान जला दिया! पुलिस इस घटना में साजिद की भूमिका के बारे में ही जानकारी दे रही है। लेकिन परिवार का दावा है कि साजिद के साथ उसका भाई जावेद भी आया था! दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई! हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि दो मासूमों की हत्या के पीछे क्या मकसद था!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Heart surgery: अब ESI हॉस्पिटल में होगी बाईपास हार्ट सर्जरी, निजी अस्पतालों के झंझट से मिलेगा छुटकारा

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here