A 16 year old child in America shot ten people: अमेरिका में 16 साल के बच्चे ने दस लोगों को मारी गोली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
44
A 16 year old child in America shot ten people
A 16 year old child in America shot ten people

A 16 year old child in America shot ten people: संयुक्त राज्य अमेरिका में बंदूक हिंसा और सामूहिक गोलीबारी की घटनाएं जारी हैं। अब अमेरिका में गोलीबारी की एक नई घटना सामने आई है! संयुक्त राज्य अमेरिका में बंदूक हिंसा एक बहुत गंभीर समस्या है और अराजकता कभी खत्म नहीं होती।

A 16 year old child in America shot ten people

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक:

https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

अमेरिका में हर दिन कहीं न कहीं गोलीबारी होती रहती है, मानो यह कोई सामान्य बात हो! अमेरिका बंदूक हिंसा की चपेट से खुद को मुक्त नहीं कर पा रहा है! चाहे सार्वजनिक हो या निजी, अमेरिका में कोई भी स्थान बंदूक हिंसा के कहर से अछूता नहीं है। अब अमेरिका में एक और गोलीबारी की घटना सामने आई है! गोलीबारी की यह घटना फ्लोरिडा के सैनफोर्ड में हुई!

A 16 year old child in America shot ten people: एक पार्टी में गोलीबारी

गोलीबारी रविवार सुबह करीब आधी रात को सैनफोर्ड में एक पार्टी में हुई। किसी बात पर बहस के चलते 16 साल के एक लड़के ने भीड़ पर गोली चला दी.

A 16 year old child in America shot ten people: 10 लोग घायल

सैनफोर्ड में एक पार्टी के दौरान गोलीबारी में दस लोग घायल हो गए। पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया. हालाँकि, कोई भी गंभीर रूप से घायल नहीं हुआ।

A 16 year old child in America shot ten people: आरोपी गिरफ्तार

A 16 year old child in America shot ten people

एक 16 वर्षीय संदिग्ध को गिरफ्तार किया गया। जैसे ही प्रतिवादी ने गोली चलानी शुरू की, मौजूद गार्डों में से एक ने उसे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और दूसरे ने उसके हाथ बांध दिए। कुछ देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची और संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया।

A 16 year old child in America shot ten people: गन वॉयलेंस 

अमेरिका में बंदूक हिंसा हाल ही में नहीं बल्कि लंबे समय से एक बड़ी समस्या रही है। अमेरिका में बंदूकें खरीदना उतना ही आसान है जितना भारत में सब्जियां खरीदना। अमेरिका में, छोटे बच्चे भी बंदूकें खरीद सकते हैं और बंदूक खरीद को नियंत्रित करने के लिए कोई सख्त कानून नहीं हैं। ऐसे में हर साल अमेरिका में बंदूक हिंसा से कई लोगों की मौत हो जाती है और ये घटनाएं बिल्कुल भी कम नहीं हो रही हैं!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर पर गोलीबारी क्राइम ब्रांच ने तापी नदी से पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here