Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के घर पर गोलीबारी क्राइम ब्रांच ने तापी नदी से पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किए

0
37
Salman Khan House Firing Case
Salman Khan House Firing Case

Salman Khan House Firing Case: सलमान खान के आवास के बाहर गोलीबारी में इस्तेमाल की गई बंदूक और कुछ गोला-बारूद सूरत में तापी नदी से बरामद किए गए।

Salman Khan House Firing Case

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक:

https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

Salman Khan House Firing Case: मुंबई क्राइम ब्रांच

मुंबई क्राइम ब्रांच ने सलमान खान के घर के पास हुए शूटआउट में इस्तेमाल हथियार और कुछ जिंदा कारतूस सूरत की तापी नदी से बरामद किए हैं! पुलिस को तापी नदी में दो हथियार, तीन मैगजीन और नौ गोलियां मिलीं। सूत्रों के मुताबिक आरोपियों के पास दो हथियार थे, दोनों से गोली चलनी चाहिए थी, लेकिन एक से ही गोली चली। पुलिस इस मामले में करीब 8-10 लोगों से पूछताछ कर चुकी है!
14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर के पास फायरिंग हुई! हालाँकि, शूटर अब पुलिस की हिरासत में हैं। वारदात के दौरान दोनों शूटरों के चेहरे छिपा दिए गए थे ताकि सीसीटीवी से उनकी पहचान न हो सके! दोनों ने अपने हेलमेट और टोपियां हटा दी थीं ताकि उनके चेहरे पास की वीडियो निगरानी में कैद हो जाएं। उन्होंने अपनी मोटरसाइकिल माउंट मैरी चर्च के पास खड़ी की थी! दोनों आरोपियों को गिरफ्तार करने में मुंबई पुलिस को आधार कार्ड से काफी मदद मिली!

Salman Khan House Firing Case

Salman Khan House Firing Case: लिहाजा पुलिस ने दोनों शूटरों को पकड़ लिया

दोनों आरोपियों के पास मोबाइल फोन भी थे! ऐसी ही एक स्थिति में, वीडियो निगरानी और सेल फोन डेटा का उपयोग करके पुलिस को वह नंबर पता चला, जिससे कई कॉल किए गए थे। इस नंबर की मदद से पुलिस का काम आसान हो गया और नंबर की लोकेशन ट्रैक कर पुलिस ने 36 घंटे के अंदर नंबर ढूंढ लिया!

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Calcutta High Court Order into Sandeshkhali: संदेशखाली में रेप और जमीन हड़पने के आरोपों की होगी CBI जांच

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here