HomeOthers17 पोते-पोतियों की दादी ने की 24 साल के लड़के से शादी,...

17 पोते-पोतियों की दादी ने की 24 साल के लड़के से शादी, अब कर रही हैं बच्चे की प्लानिंग

नई दिल्ली। प्यार जब होता है तो वो न उम्र देखता है और न ही रंग रूप देखता हैं। जब दो जिल मिलते हैं और एक दूसरे के लिए धड़कने लगते हैं तो सारे बंधन और दुनिया को भूल कर एक होने की कोशिश करते हैं। प्यार में डूबे लोगों के लिए उम्र तो बस नंबर है और इसे साबित किया है अमेरिका में रहने वाली 62 साल की शेरिल मैकग्रेगर ने। 17 पोते-पोतियों की इस दादी ने 24 साल के ब्वॉयफ्रेंड से न केवल शादी की बल्कि अब बच्चे की प्लानिंग भी कर रही हैं।

शादी के बाद अब बच्चे की प्लानिंग

62 साल की शेरिल चाहती हैं कि वो मां बने। वो अपने 24 साल के पति के बच्चे की मां बनना चाहती हैंष शेरिल के 17 पाते-पोतियां हैं, सात बच्चे हैं, लेकिन इस उम्र में आकर न केवल उन्होंने 37 साल छोटे लड़के से शादी की बल्कि अब वो मां बनना चाहती हैं। सितंबर 2021 में शेरिल ने अपने ब्वॉयफ्रेंड कुरैन मैककेन से शादी की। दोनों पिछले एक साल से साथ रह रहे हैं और अब दोनों बच्चा चाहते हैं।

उम्र बनी मुसीबत

शेरिल कहती हैं कि चूंकी उम्र ज्यादा है वो खुद प्रेग्नेंट नहीं हो सकती हैं, ऐसे में वो सेरोगेसी या बच्चा गोद लेने की तैयारी कर रही है। बच्चे की प्लानिंग कर रहे इस लवबर्ड ने शॉपिंग भी शुरू कर दी है। बच्चे के कमरे को सजाया जा रहा है तो उसकी जरूरत की चीजों की शॉपिंग की जा रही है। शेरिल ने कहा कि उनके इस फैसलों को परिवार के अधिकांश सदस्य सपोर्ट कर रहे हैं। शेरिल कहती हैं कि मैं कुरैन के बच्चे की मां बनना चाहती हूं।

शादीशुदा जिंदगी पर खुलकर की बात

शेरिल और कुरैन दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों की शादी को टिकटॉक पर लाइव दिखाया गया था। दोनों की शादी को 2.2 मिलियन लोगों ने लाइव देखा । कुछ लोगों ने दोनों की शादी को लेकर उन्हें ट्रोल किया तो कुछ लोगों ने उनकी तारीफ की। अपनी शादी पर दोनों ने कहा कि उन्हें दुनिया की परवाह नहीं है। दोनों ने अपने सेक्स लाइफ को लेकर लाइव सेशन में खुलकर बात की और कहा कि वो दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं। उनके शारीरिक संपर्क का आनंद बहुत अच्छा है।

कैसे हुई मुलाकात

कुरैन जब 15 साल के थे, तब पहली बार उनकी मुलाकात शेरिल से हुई थी। साल 2012 में जब कुरैन शेरिल के बड़े बेटे के डेयरी फार्म में काम करते थे, तो उनकी मुलाकात शेरिल से हुई थी, लेकिन फोन नंबर गुम हो जाने के कारण वो एक दूसरे से संपर्क नहीं कर पाएं। साल 2020 में कुरैत की मुलाकात एक बार फिर से शेरिल से हुई, जब वो एक स्टोर में कैशियर का काम करती थी। दोनों मिले और डेटिंग करने लगे। साल 2021 में कुरैन ने शेरिल को प्रपोज किया और फिर सितंबर में दोनों ने शादी कर ली।

टिकटॉक पर लाइव शादी

शेरिल और कुरैन ने अपने इस खास पल को और खास बनाने के लिए टिकटॉक पर अकाउंट बनाया और अपनी शादी की लाइव स्ट्रीमिंग की। शादी के दिन शेरिल चमकदार नेलपैंट के साथ अपनी सफेद शादी की पोशाक में थी तो वहीं कुरैन सफेद रंग के सूट में थे।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular