Three accused arrested: करनाल पुलिस के बर्गलरी स्टाफ की टीम ने घर में घुसकर चांदी के आभूषण और अन्य सामान चोरी करने वाले तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार.

0
325
Three accused arrested
Three accused arrested

Three accused arrested

Three accused arrested: करनाल पुलिस के बर्गलरी स्टाफ की टीम ने घर में घुसकर चांदी के आभूषण और अन्य सामान चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरीशुदा सामान और चांदी आभूषण वजन 388 ग्राम किए बरामद

Three accused arrested: 05 मार्च 2024 करनाल, जिला पुलिस करनाल की बर्गलरी स्टाफ की टीम द्वारा इंचार्ज एसआई हिम्मत सिंह के नेतृत्व में लगातार अच्छा काम किया जा रहा है। मुख्य सिपाही राजेश सिंह की अध्यक्षता में टीम ने सूरज उर्फ कासु पुत्र महेंद्र वासी कालरम, टिंकू पुत्र सोमदत्त वासी कैरवाली और सूरज उर्फ सूरी पुत्र सुरेश कुमार वासी फरीदपुर हाल कैमला को जिला कोर्ट करनाल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से चोरी चांदी के आभूषण वजन 388 ग्राम, कपड़े और अन्य सामान बरामद किया गया। जांच में पाया गया कि शिकायतकर्ता सुमनलता वासी कैरवाली और उसका परिवार दिनाक 28 नवंबर 2023 को कही बाहर शादी में गए थे। जब वे 2 दिसंबर को वापिस घर आए तो उनको अलमारी का ताला टूटा मिला, जिससे चांदी के बहुत सारे आभूषण, कपड़े और अन्य सामान चोरी मिला। जिसके बारे नामालुम आरोपी के खिलाफ थाना मधुबन में चोरी के तहत मुकदमा नंबर 530 दर्ज किया गया था।

Three accused arrested: आरोपियों से जांच में पूछताछ में पाया गया कि तीनों आरोपी आदतन अपराधी है। जोकि पैसों के लालच में चोरी की वारदातों को अंजाम देते है। जिन्होंने पैसों के लालच में कई चोरियों की वारदात को अंजाम दिया है। जिनमें आरोपी जेल में बंद है। आरोपियों को पेश न्यायालय कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़े खेत से ट्यूबवेल केबल चोरी करने वाले पति-पत्नी आरोपियों को बर्गलरी स्टाफ की टीम ने गिरफ्तार कर चोरीशुदा केबल की बरामद.

ये भी पढ़े घर गिरने वाला है, पति की Oxygen के पैसे नहीं है,घर में लड़की की शादी है और बिजली कनेक्शन भी कट गया है

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here