Thief Arrested: करनाल पुलिस की टीम ने चोरी करने वाले दो आरोपी किए गिरफ्तार.

0
267
Thief Arrested
Thief Arrested

Thief Arrested

Thief Arrested: आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा चावल कट्टे और लोहे की ग्रिल की बरामद.

Thief Arrested: 10 मार्च 2024 करनाल, जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में चोरों की धर पकड़ लगातार जारी है। इसी क्रम में चोरी करने वाले दो आरोपियों को थाना सदर और सेक्टर 32,33 की टीम ने किया गिरफ्तार। पहले मामले में थाना सदर की टीम से एसआई भारत भूषण की अध्यक्षता में टीम ने आरोपी *पपिंद्र उर्फ सोनू पुत्र जबर सिंह वासी ब्रास* जिला करनाल को गिरफ्तार किया। आरोपी के कब्जे से चोरिशुदा दो कट्टे चावल बरामद किए गए।

Thief Arrested

चोरी की वारदात को दिया अंजाम

Thief Arrested: जांच में पाया गया कि आरोपी सोनू ने दिनाक 01 अक्टूबर 2023 को शिकायतकर्ता बलबीर वासी गोंदर की जुंडला फैक्टरी में खड़ी ट्रॉली से पांच कट्टे चावल चोरी कर वारदात को अंजाम दिया था। इस संबंध में नामालुम आरोपी के खिलाफ चोरी के तहत थाना सदर में मुकदमा नंबर 972 दर्ज किया गया था। आरोपी से पूछताछ में पाया गया कि आरोपी ने लालच में आकर चोरी की वारदात की थी। आरोपी को पेश न्यायालय कर ज्यूडिशियल हिरासत में भेज दिया गया है।

Thief Arrested: दूसरी ओर थाना सेक्टर 32,33 की टीम द्वारा मुख्य सिपाही योगेश की अध्यक्षता में टीम ने घर की बाहर से लोहे की ग्रिल चोरी करने वाले आरोपी *ऋतिक पुत्र सत्यवान वासी वीटा कॉलोनी बसंत विहार करनाल* को गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से चोरिशुदा लोहे की ग्रिल और वारदात में इस्तेमाल स्कूटी बरामद की गई।

Thief Arrested

चोरी के तहत मुकदमा दर्ज

Thief Arrested: जांच में पाया गया कि आरोपी ऋतिक ने अपने अन्य दोस्त के साथ मिलकर 22 फरवरी को शिकायतकर्ता सुंदर वासी सेक्टर 09, करनाल के घर के बाहर से लोहे की ग्रिल चोरी कर वारदात को अंजाम दिया था। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना सेक्टर 32,33 में चोरी के तहत मुकदमा नंबर 130 दर्ज किया गया था। मामले में पूछताछ में पाया गया कि आरोपी ने लालच में आकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में संलिप्त अन्य आरोपी को भी जल्दी गिरफ्तार किया जाएगा। आरोपी ऋतिक को पेश न्यायालय कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

ये भी पढ़े स्पेशल स्टाफ असंध की टीम ने 5 ग्राम 80 मिलीग्राम स्मैक सहित आरोपी को किया गिरफ्तार.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here