Accused along with smack arrested: स्पेशल स्टाफ असंध की टीम ने 5 ग्राम 80 मिलीग्राम स्मैक सहित आरोपी को किया गिरफ्तार.

0
254
Accused along with smack arrested
Accused along with smack arrested

Accused along with smack arrested

Accused along with smack arrested: 08 मार्च 2024 करनाल, जिला पुलिस करनाल द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में नशा तस्करों पर पूर्णतया पाबंदी लगाई हुई है।

Accused along with smack arrested

5 ग्राम 80 मिलीग्राम स्मैक बरामद

Accused along with smack arrested: इसी क्रम में इंचार्ज स्पेशल स्टाफ असंध निरीक्षक मंदीप सिंह के नेतृत्व में और एएसआई गोपाल सिंह की अध्यक्षता में विश्वसनीय सूचना के आधार पर बस अड्डा असंध से आरोपी *गुरदित्य सिंह पुत्र गुरमीत सिंह वासी मोहरा ब्लॉक कोलारस शिवपुरी मध्यप्रदेश हाल कलंदरी गेट करनाल* को गिरफ्तार किया। आरोपी की तलाशी लेने पर उसके कब्जे से 5 ग्राम 80 मिलीग्राम स्मैक बरामद की गाय। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना असंध में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21 के तहत मुकदमा नंबर 179 दर्ज किया गया। 

Accused along with smack arrested

Accused along with smack arrested: मामले में आरोपी से आगामी पूछताछ में पाया गया कि आरोपी यह स्मैक जींद के नकटी खेड़ा से अनजान व्यक्ति से लेकर आया था। जोकि आरोपी स्मैक पीने का आदी भी है। और नशपूर्ति और पैसों के लालच में यह काम करता है। आरोपी को पेश न्यायालय कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

ये भी पढ़े खुशी-खुशी रूस गया था 19 साल का हर्ष, अब आर्मी के साथ बॉर्डर पर तैनात, अब मां को रोते-रोते बताता है हाल.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here