The Weird sounds Mystery of Voices: North Carolina USA कमरे से आ रही थीं अजीब आवाजें, डरी हुई थी 3 साल की बच्ची, मां-बाप ने तोड़ी दीवार, अंदर था भयानक नजारा!

0
35
The Weird sounds Mystery of Voices
The Weird sounds Mystery of Voices

The Weird sounds Mystery of Voices: 100 साल पुराने घर में रह रहे परिवार की चिंताएं उस वक्त बढ़ गईं, जब एक बच्ची ने घर में राक्षस होने का दावा किया। बच्ची के दावे की सच्चाई जब सामने आई तो पूरा परिवार हैरान था। आखिर बेडरूम में कैसी आवाजें आती थीं? कल्पना कीजिए कि एक दिन अचानक आपको अपने कमरे से अजीब सी आवाजें सुनाई देती हैं। आपको कैसा लगेगा यदि आप सभी को बताएं कि आपके कमरे में एक भूत है और कोई नहीं सुन रहा है, लेकिन यदि आप पूरी तरह से आश्वस्त थे और कोई असहमत था, तो आपको कैसा महसूस होगा? तीन साल की अमेरिकी लड़की को भी ऐसा ही महसूस हुआ जब उसने अपने माता-पिता से शिकायत की कि उसके कमरे में भूत है।

The Weird sounds Mystery of Voices

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक:

https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

लड़की ने बताया कि उसे अपने कमरे से अजीब सी आवाजें आती सुनाई दीं। उसके माता-पिता को लगा कि वह सिर्फ कार्टून देखकर कहानियाँ बना रहा है। लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि लड़की ने जो कहा था वह सच है, तो उन्होंने लड़की के कमरे की दीवार को तुड़वाया (3 year old girl monster in room) और अंदर का भयानक दृश्य देखकर चौंक गए।

समाचार वेबसाइट ओडिटी सेंट्रल के अनुसार, उत्तरी कैरोलिना (North Carolina, USA)  के चार्लोट की तीन वर्षीय सिलार क्लास (Saylor Class) ने अपने माता-पिता से शिकायत की कि उसके कमरे में एक भूत है। अभी कुछ दिन पहले यह लड़की शैतान के बारे में एक कार्टून देख रही थी। इस वजह से उनके माता-पिता को लगा कि यह सिर्फ उनकी कहानी है। वह एक स्प्रे बोतल में पानी भरता है और लड़की को देता है (Girl hear weird sounds from room wall), कहता है कि इससे भूतों को डराने में मदद मिलेगी। हालाँकि, लड़की की बातें दिन-ब-दिन गंभीर होती गईं। उसके लक्षण बढ़ने लगे।

The Weird sounds Mystery of Voices: आवाजों का रहस्य

The Weird sounds Mystery of Voices

माता-पिता ने फिर उसकी बात को गंभीरता से लिया। माँ ने देखा कि उसने अपने घर के आसपास कई मधुमक्खियों को उड़ते हुए भी देखा है। माँ ने सोचा कि नाविक ने मधुमक्खियों के उड़ने की आवाज़ सुनकर सोचा होगा कि भूत होते हैं। उसने विनाशकों को बुलाया। उसने देखा कि ये मधुमक्खियाँ थीं, जिन्हें मारना अमेरिका में अपराध है। उसे एहसास हुआ कि मक्खियाँ दीवार के एक छेद से घुस गई हैं। फिर लड़की के कमरे को थर्मल इमेजिंग कैमरे से स्कैन किया गया। फिर पता चला कि अंदर एक-दो नहीं, बल्कि सैकड़ों मक्खियां थीं।

The Weird sounds Mystery of Voices: छत्ते में 65,000 मधुमक्खियाँ

मधुमक्खी पालकों को बुलाया गया! जब दीवार तोड़ी गई तो पता चला कि वहां मधुमक्खियों की पूरी बस्ती थी। वह बस दीवार के एक छेद से होकर आया था। मधुमक्खियां पकड़ने आए शख्स ने कहा कि उसने मधुमक्खियों का इतना बड़ा झुंड पहले कभी नहीं देखा! जब उसने छत्ता हटाया तो उसका वजन करीब 45 किलो था। यहाँ 50,000 से 65,000 मधुमक्खियाँ रहती थीं। मधुमक्खियों ने तारों को क्षतिग्रस्त कर दिया है। अब पुनर्निर्माण में कम से कम 16 हजार रुपये का खर्च आएगा।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Dream Astrology: सपने में अपनी शादी देखना शुभ या अशुभ? जानें ये 6 बड़े संकेत

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here