Terrible Accident : शाहजहांपुर में भयानक हादसा, ट्रक और टेंपो में हुई टक्कर,गंगा स्नान करने जा रहे 12 श्रद्धालुओं ने गवाई जान

0
277
Terrible Accident
Terrible Accident

Terrible Accident

Accident in Shahjahanpur एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि टेंपो चालक सुरेश गांव के श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे थे जिनमें तीन महिलाएं और एक बालक भी था। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। दोनों वाहन टकराने का पुष्ट कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। दुर्घटनास्थल पर ब्लैक स्पॉट या टूटी सड़क नहीं है। संभव है कि ट्रक तेज गति से दौड़ रहा हो।

Terrible Accident : शाहजहाँपुर में एक भयानक घटना की खबर मिलती है। जलालाबाद क्षेत्र में ट्रक और टेंपो के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस घटना में दस लोगों के मारे जाने की आशंका है. फिलहाल मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। स्थानीय अधिकारियों और पुलिस की मदद से पीड़ितों को अस्पताल ले जाया गया।

Terrible Accident

जागरण संवाददाता, शाहजहांपुर। हल्के कोहरे के बीच अनियंत्रित दौड़ रहे ट्रक ने अल्हागंज के सुगसुगी गांव के पास टेंपो में टक्कर मार दी। दुर्घटना में टेंपो सवार सभी 12 श्रद्धालुओं की मृत्यु हो गई। ये सभी मदनापुर क्षेत्र के दमगढ़ा गांव से गंगा स्नान करने ढाई घाट जा रहे थे।

हादसे के बाद चालक ट्रक से उतरकर भाग गया। इन दोनों वाहन के बीच टक्कर का सही कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। दुर्घटनास्थल पर कोई काला धब्बा या टूटी हुई सड़क नहीं थी। हो सकता है कि ट्रक तेज़ गति से जा रहा हो।

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/shakir-gang-meerut/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here