Student caught thief with bravery : दिल्ली की लड़की ने दिखाई हिम्मत, मोबाइल फोन लेकर भाग निकला लुटेरा, पीछा कर पकड़ा और फिर किया ये

0
171
Student caught thief with bravery
Student caught thief with bravery

Student caught thief with bravery

Student caught thief with bravery : आपने दंगल फिल्म का गाना ‘म्हारी छोरी, छोरों से कम है के’तो जरूर सुना होगा। ये लाइन आमिर खान अपनी पहलवान बेटियों के लिए कहते हैं. लेकिन दिल्ली की एक लड़की ने इसका जीता जागता उदाहरण पेश किया. यह लड़की ना सिर्फ फोन चोर का पीछा करके भागी, बल्कि अपनी हिम्मत से चोर को पकड़ भी लिया.

Student caught thief with bravery

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के केशवपुरम इलाके में 12वीं कक्षा की एक छात्रा ने कथित तौर पर एक लुटेरे का पीछा किया और उसे पकड़ लिया, जो कथित तौर पर उसका मोबाइल फोन छीनने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने यह जानकारी मंगलवार 29 जनवरी को दी। पुलिस ने कहा कि छात्र सोमवार 28 जनवरी को ट्यूशन जा रही थी। इसी बीच मोटरसाइकिल लुटेरे ने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और भाग गया। पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने तुरंत शोर मचाना शुरू कर दिया और अपराधी का पीछा करना शुरू कर दिया.

Student caught thief with bravery : दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक, छात्रा की आवाज सुनकर झपटमार घबरा गया और इसी घबराहट में वह अपनी मोटरसाइकिल से गिर गया. दोबारा भागने की कोशिश करने से पहले उसे एक राहगीर की मदद से पकड़ लिया गया। उन्होंने कहा: पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और शिकायत दर्ज की.

पुलिस के मुताबिक, लड़की का सेल फोन भी जब्त कर लिया गया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि यह घटना तब हुई जब छात्र सोमवार दोपहर करीब 3:45 बजे क्लास में जा रही थी. छात्रा फोन पर बात कर रही थी तभी आरोपी ने उसके हाथ से फोन छीन लिया. लेकिन लड़की डरी नहीं, बल्कि निडर होकर शोर मचाते हुए उसका पीछा किया।

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/dogs-found-scratching-girls-body/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here