SP leader murdered in Ghazipur : दिनदहाड़े गोली मारकर उतारा मौत के घाट, हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर लगाया जाम

0
224
SP leader murdered in Ghazipur
SP leader murdered in Ghazipur

SP leader murdered in Ghazipur

सार

SP leader murdered in Ghazipur : घटना ग़ाज़ीपुर जिले के नानगंज थाना क्षेत्र के कोसमेही कला पुरिया के पास की है. सपा नेता अपने बच्चों का चंदा छोड़कर वापस आ गए। इसी बीच पहले से हमलावर बदमाशों ने उसे गोली मार दी. आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो बदमाश वहां से भाग चुके थे।

SP leader murdered in Ghazipur

विस्तार

बुधवार को गाजीपुर जिले के नंदगंज थाना क्षेत्र के कुसम्ही कला पुलिया के पास बदमाशों ने सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। वह अपने बच्चों की स्कूल फीस लेने के लिए स्कूल गया था। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को शादियाबाद चौराहे पर ले जाकर जाम कर दिया। कुछ देर बाद वे शव लेकर रामपुर बंथरा तिराही पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम करने लगे। पुलिस ग्रामीणों व परिजनों को समझाने का प्रयास करती रही, लेकिन समाचार प्रकाशित होने तक अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन जारी रहा.

यह है पूरा मामला

SP leader murdered in Ghazipur : अतसुआ गांव निवासी अमलधारी यादव (40) परिवार के साथ शहर http://SP leader murdered in Ghazipur : दिनदहाड़े गोली मारकर उतारा मौत के घाट, हत्यारों की गिरफ्तारी को लेकर लगाया जाम के भुतहियाटांड स्थित शिवपुरी कॉलोनी में किराए के मकान में रहते थे। सुबह वह बच्चों का फीस जमा करने के लिए सेंट जांस स्कूल गए थे। वहां से वह बुलेट से अतसुआ स्थित घर जा रहे थे। अभी वह कुसम्ही कला गांव के पुलिया के पास पहुंचे ही थे कि बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी। 

SP leader murdered in Ghazipur : वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया. इधर, गोली की आवाज सुनकर तीमारदार मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल अमरहरि यादव को इलाज के लिए पीएचसी न्यू ले गये. वहां से डॉक्टरों ने उसे सैदपुर सीएचसी रेफर कर दिया। हालतhttp://SP leader murdered in Ghazipur बिगड़ने पर सीएचसी के डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। उरिहार पहुंचते ही अमरहरि यादव की मौत हो गयी.

परिजन और ग्रामीण शव लेकर शादियाबाद पहुंचे और सड़क जाम कर दी। पुलिस ने बार-बार शव को कब्जे में लेने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद ग्रामीण शव लेकर रामपुर-बंटारा चौराहे पर पहुंचे और वाराणसी-गाजीपुर मार्ग जाम कर दिया। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी पर भी जोर दिया.

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/student-caught-thief-with-bravery/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here