HomeOthersसिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पहले 8 बार की गई रेकी, शूटर्स को मिला...

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: पहले 8 बार की गई रेकी, शूटर्स को मिला था हैंड ग्रेनेड से उड़ाने का आदेश

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से पहले 6 शूटर्स ने 8 बार मूसेवाला की रेकी की और नौवीं बार में कातिलों ने मूसेवाला की हत्या को अंजाम दिया. दिल्ली पुलिस ने आज यानि सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके ये खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि शूटर्स को गैंगस्टर गोल्डी बरार ने आदेश दिया था कि अगर एके 47 से प्लान सफल न हो तो मूसेवाला की गाड़ी को हैंड ग्रेनेड से उड़ा देना. मूसेवाला की हत्या का ये ऑपरेशन 9वीं बार में सफल हो गया.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, 6 हत्यारे बीते 15 दिन में 8 बार सिद्धू मूसेवाला के घर, गाड़ी उसके रूट्स की रेकी कर चुके थे. लेकिन इन 8 बार में मूसेवाला की हत्या इसलिए नहीं कर पाए क्योंकि मूसेवाला बुलेट प्रूफ कार और हथियारों से लैस कमांडो के साथ निकलता था.

गोल्डी बरार को फौजी दे रहा था ऑपरेशन से जुड़ी हर अपडेट

गिरफ्तार शूटर प्रियव्रत फौजी और रूपा दर्जनों बार मूसेवाला हत्या के ऑपरेशन से जुड़ी हर बात की जानकारी अपडेट्स गोल्डी बरार को सीधे दे रहे थे. हत्याकांड के दिन केकड़ा और निक्कू ने गोल्डी और सचिन को पहले वीडियो कॉल किया और बताया मूसेवाला के बारे में बताया वो बिना बुलेट प्रूफ कार से निकला है. इसके बाद गोल्डी बरार ने तुरंत प्रियव्रत और रूपा को फोन किया और प्लान को अंजाम देने के लिए कहा.

15 दिनों में 8 बार मूसेवाला के गांव और उसकी रेकी की गई

फौजी और अन्य शूटर मूसेवाला की रैकी के इन 15 दिनों में 8 बार जब-जब भी मानसा और मूसेवाला के गांव-घर के आसपास रेकी करने पहुचे थे. ये शूटर उस वक्त भी उनके पास तमाम अत्याधुनिक हथियारों का जखीरा हैंड ग्रेनेड अपने साथ गाड़ी में मौजूद रखते थे. इन 8 रेकी में वो मानसा के आसपास ही अपने रुकने का ठिकाना बनाए हुए थे.

इस बार बचना नहीं चाहिए मूसेवाला

हत्याकांड के दिन भी ये तमाम हथियारों का जखीरा और हैंड ग्रेनेड भी शूटर्स की दोनों गाड़ियों में मौजूद थे. गोल्डी बरार ने साफ आदेश दिया था की अगर AK47 या दूसरे हथियारों से भी ऑपरेशन सफल नहीं हो पाए तो हैंड ग्रेनेड ने मूसेवाला की गाड़ी ही उड़ा दो. उसने कहा था कि इस बार मूसेवाला बचना नही चाहिए. हत्याकांड में इस्तेमाल हथियार में से अधिकतर हथियार विदेश से आए थे. गोल्डी बरार लॉरेंस के कहने पर इन हथियारों का इंतजाम करवाया था. हत्याकांड में शामिल शूटर्स को अभी केवल टोकन मनी मिली थी, मतलब खर्चे पानी के रुकने तेल वगरैह के बाकी पैसा बाद में मिलना था.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular