HomeViral News6 साल की उम्र में हुआ रेप, परिवार ने पोर्न इंडस्ट्री में...

6 साल की उम्र में हुआ रेप, परिवार ने पोर्न इंडस्ट्री में धकेला, जाने ये दर्दनाक कहानी

कभी-कभी जो दिखता है वो होता नहीं और जो होता है वो दिखता नहीं. पोर्न स्टार्स की जिंदगी भी कुछ इसी तरह होती है. दुनिया को लगता है कि पोर्न स्टार्स अच्छा-खासा पैसा कमा कर आराम से अपनी जिंदगी जीते हैं. पर सच इससे काफी परे है.

फीमेल हो या मेल. शायद ही कोई इंसान ऐसा होगा जो पोर्न इंडस्ट्री में अपने मन से आया होगा. अगर कोई अपने आप आया भी, तो उसके लिये वहां टिकना काफी मुश्किल रहा.

पोर्न इंडस्ट्री के कई स्टार्स हैं जिन्होंने खुलकर अपने काम पर बात की है और दुनिया को सच दिखाने की कोशिश की है, जो शायद ही देखना चाहता होगा.

Aaron-  Aaron का कहना है कि कॉलेज के लास्ट सेमिस्टर में वो Los Angeles शिफ्ट हो गये थे. ट्यूशन फीस और घर का खर्च निकालने के बाद Aaron के लिये पेट भरना मुश्किल हो जाता था. इस दौरान Grindr (गे नेटवर्किंग ऐप) पर उनकी मुलाकात एक ऐसे शख्स से हुई, जो पहले ही इस इंडस्ट्री का हिस्सा था.

काफी सोच-विचार करने के बाद Aaron इंडस्ट्री का हिस्सा तो बन गये, लेकिन यहां आने के बाद वो खुद को फंसा हुआ महसूस करने लगे. Aaron वो नहीं करना चाहते थे, जो वो कर रहे थे. बेमन से काम करने का नतीजा ये हुआ कि Aaron को थोड़े दिन बाद Chlamydia नामक बीमारी ने पकड़ लिया, जो उनके लिये किसी डरावने सपने से कम नहीं था.

Simon- Simon द सेक्स फैक्टर के एक्स कन्टेस्टन्ट भी रह चुके हैं. पोर्न इंडस्ट्री का हिस्सा बने Simon बताते हैं कि ये काम एक ड्रग की तरह है. जो धीरे-धीरे आपको डिप्रेशन का शिकार बना देता है. Simon बताते हैं कि पोर्न एक सेल्फिश बिजनेस है, जिसमें अच्छा करने के लिये आपको बहुत छोटा बनना पड़ता है. Simon का कहना है कि इस इंडस्ट्री में किसी को किसी की परवाह नहीं होती. आप यहां किसी के लिये कितना भी करेंगे कम ही है. पोर्न इंडस्ट्री में हमेशा काफी स्ट्रेसफुल माहौल रहता है, लोग यहां रोबोट की तरह काम करते हैं, जो सेक्सी नहीं, बल्कि सिर्फ दूसरों की खुशियों के लिये होता है.

Sal- Sal की कहानी जानने के बाद कई लोगों का दिल सहम सकता है. पोर्न इंडस्ट्री को करीब से देखने वाले Sal का कहना है कि 6 साल की उम्र में कुछ लोगों ने गैंगरेप किया था. इसके बाद 16 साल की उम्र में परिवार ने पैसों के लिये उन्हें गे पोर्न के व्यपार में धकेल दिया. Sal कहते हैं कि सेक्सी दिखने के लिये उन्होंने डाइट पिल्स का भी सहारा लिया. वो कहते हैं कि यहां कोई भी प्रोड्यूसर कंडोम यूज करने की परमिशन नहीं देता. हैरान करने वाली बात ये है कि इंडस्ट्री के 80 प्रतिशत कलाकार एचआईवी पॉजिटिव होते हैं. वो बताते हैं कि पर्दे पर बड़े से बड़ा स्टार खुश दिखता है, लेकिन ऑफ कैमरा हर कोई उदास.

Trent- Trent उन लोगों में से हैं पोर्न बनाने वालों को ड्रग्स बेचा करते थे. बीते दिनों को याद करते हुए वो बताते हैं कि एक बार जब वो सेट पहुंचें, तो जो उन्होंने देखा वो दिल को परेशान करने वाला है. Trent के मुताबिक, पोर्न के सेट पर एक लड़की के साथ तीन लोग सेक्स करते थे. इतने में ही उस लड़की ने सब पर उल्टी कर दी. लड़की शूटिंग करने के कंडीशन में नहीं थी, लेकिन फिर भी डायरेक्टर्स ने शूट जारी रखा. इंडस्ट्री का एक ही फंडा है कि करो, नहीं तो कुछ नहीं पा पाओगे.

Wayne- Wayne का मानना है कि जब उन्होंने पोर्न बनाना शुरू किया, तो वो मजेदार था. पर धीरे-धीरे यही काम उन्हें राक्षस बनाता गया. वो बताते हैं कि यहां दर्द है, अपमान है, जिसे किसी गद्दे के नीचे दबा दिया जाता है.

इन सभी पोर्न स्टार्स की कहानियां अलग और डरावनी थीं, जिनकी निजी लाइफ में कल्पना करना भी मुश्किल है. इन सभी की स्टोरी जानकर बस इतना समझा जा सकता है कि ये स्टार्स तकलीफ में रहकर भी दूसरों को खुश करना जानते हैं. चमचाती दुनिया में लोग इनका पैसा देखते हैं, लेकिन उसके पीछे का गम देखना भूल जाते हैं.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular