HomeViral NewsOla स्कूटर के खरीदारों के लिए खुशखबरी, कंपनी करने जा रही ये...

Ola स्कूटर के खरीदारों के लिए खुशखबरी, कंपनी करने जा रही ये बड़ा सॉफ्टवेयर अपडेट

नई दिल्ली. ओला इलेक्ट्रिक अगले हफ्ते अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए Move OS2 सॉफ्टवेयर को आधिकारिक तौर पर लॉन्च करेगी. ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने घोषणा की है कि मूव ओएस 2 सॉफ्टवेयर अपडेट को 18 जून को ओला फ्यूचर फैक्ट्री में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा.

पिछले साल अगस्त में लॉन्च होने के बाद S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए यह पहला बड़ा ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट होगा. ओला ने पहले कहा था कि सॉफ्टवेयर अपडेट इस महीने से ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. मूव OS2 सॉफ्टवेयर अपडेट पहले से भेजे गए सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों के लिए ओवर द एयर के माध्यम से उपलब्ध होगा.

ग्राहकों ने की थी शिकायत

ओला इलेक्ट्रिक ने एस1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर के पहले बैच को बिना कुछ हाइलाइट किए हुए लॉन्च किया था. इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता ने कहा था कि बाद में ओटीए अपडेट में सुविधाओं को जोड़ा जाएगा. कई ओला इलेक्ट्रिक ग्राहकों ने पहले से डिलीवर किए गए कुछ स्कूटरों में सॉफ़्टवेयर के बारे में शिकायत की थी. ओला इलेक्ट्रिक ने अभी तक उन फीचर्स की पूरी लिस्ट शेयर नहीं की है, जो आगामी ओटीए अपडेट में एक्टिव होंगे.

इन लॉन्च होगा सॉफ्टवेयर

अग्रवाल ने ट्विटर पर बताया, “फ्यूचरफैक्ट्री में उपभोक्ता कार्यक्रम अगले सप्ताह 18 और 19 जून को होने जा रहा है. इस दौरान ओला इलेक्ट्रिक 200km चैलेंज के विजेताओं और अन्य समर्थक ग्राहकों का सम्मान किया जाएगा. मूवओएस 2 का सार्वजनिक लॉन्च भी उसी दिन होगा.लॉन्च होने पर ओला ने S1 प्रो इलेक्ट्रिक स्कूटर में हिल होल्ड कंट्रोल और हाइपर मोड जैसे कुछ प्रमुख फीचर्स देने का वादा किया था. ओला इलेक्ट्रिक के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर वरुण दुबे ने हाल ही में भरोसा दिलाया कि इनमें से अधिकतर अपडेट इस साल जून से पहले उपलब्ध होंगे.

ये मिलेंगे नए फीचर्स

ओला इलेक्ट्रिक ने पहले खुलासा किया था कि नया सॉफ्टवेयर अपडेट उसके इलेक्ट्रिक स्कूटर S1 में अब तक गायब पहले से हाइलाइट किए गए कुछ फीचर्स को एक्टिव करेगा. पिछले साल अगस्त में लॉन्च होने के बाद S1 और S1 Pro इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए यह पहला बड़ा ओवर-द-एयर (OTA) अपडेट है. जोड़े जाने वाले कुछ फीचर्स में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, नेविगेशन और क्रूज कंट्रोल फीचर्स शामिल हैं.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular