Rahul Gandhi : असम के तीर्थस्थल में एंट्री का समय बदलने पर राहुल गांधी का फूटा गुस्सा, कहा- मैंने ऐसा कौन सा अपराध किया है कि मैं मंदिर नहीं जा सकता?

0
374
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi

Rahul Gandhi : राहुल गांधी आज राम लला के संत घोषित होने के अवसर पर नगांव जिले में असमिया संत श्रीमंत शंकरदेव की जन्मस्थली जाने वाले थे। हालाँकि, इस कार्यक्रम की शुरुआत की तारीख बदल गई है। मंदिर में प्रवेश के समय में बदलाव पर राहुल गांधी ने दी प्रतिक्रिया. जाहिर है आज मंदिर में सिर्फ एक ही व्यक्ति जा सकता है.

Rahul Gandhi

एएनआई, नगांव (असम)। आज रामलला के अभिषेक के दौरान राहुल गांधी का नगांव जिले में असमिया संत श्रीमंत शंकरदेव की जन्मस्थली पर जाने का कार्यक्रम था. हालांकि इस कार्यक्रम के समय में बदलाव किया गया है.

क्या बोले राहुल गांधी?

मंदिर में प्रवेश के समय में बदलाव पर राहुल गांधी ने दी प्रतिक्रिया. राहुल गांधी ने कहा कि आज दोपहर 3 बजे के बाद केवल एक व्यक्ति को मंदिर में प्रवेश करने की अनुमति दी जाएगी, अगर उन्हें असम के तीर्थ स्थल बटाडेरवा थाना जाने की अनुमति दी जाए।

मैंने कौन सा अपराध किया है- राहुल गांधी

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि हम मंदिर जाना चाहेंगे. मैंने ऐसा कौन सा पाप किया है जो मुझे मंदिर जाने से रोकता है? उन्होंने दावा किया कि मुझे मंदिर में जाने की इजाजत नहीं थी, वे नहीं चाहते थे कि मैं मंदिर जाऊं. साफ है कि यह आदेश ऊपर से आया है.

राहुल गांधी ने असम के नगांव में एक स्थानीय मंदिर में दर्शन के बाद प्रवेश न दिए जाने पर सवाल उठाए. उन्होंने कहा कि हम समस्या पैदा नहीं करना चाहते, हम सिर्फ मंदिर में प्रार्थना करना चाहते हैं. उन्होंने अधिकारियों की आलोचना करते हुए पूछा कि क्या अब प्रधानमंत्री मोदी तय करेंगे कि मंदिर में कौन जाएगा.

Rahul Gandhi : जयराम रमेश ने लगाया आरोप

वहीं, कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने सरकार पर आरोप लगाया. जयराम रमेश ने कहा कि राहुल गांधी तीर्थ स्थल बटद्रवा पुलिस स्टेशन जाना चाहते थे, हम 11 जनवरी से ही प्रयास कर रहे थे और हमारे दोनों विधायकों ने इसे लेकर नेतृत्व से मुलाकात भी की थी. कल हमें अचानक सूचित किया गया कि हम 15:00 बजे से पहले वहाँ नहीं पहुँच सकते।

Rahul Gandhi :धरने पर बैठे राहुल गांधी

Rahul Gandhi :समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष को एक स्थानीय मंदिर में जाने से प्रतिबंधित किए जाने के बाद राहुल गांधी अन्य कांग्रेस नेताओं के साथ असम के नगांव में धरने पर बैठ गए. अधिकारियों ने स्थानीय सांसद और विधायक को राहुल गांधी के बिना असम के नगांव में शंकरदेव सत्र मंदिर में जाने की अनुमति दी।

ये भी पड़े https://indiabreaking.com/highest-paying-it-job-in-canada/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here