HomeViral Newsपुलिसवाले ने महिला के साथ दोस्ती की, संबंध बनाने की इच्छा जताई,...

पुलिसवाले ने महिला के साथ दोस्ती की, संबंध बनाने की इच्छा जताई, आया ये सच सामने तो उड़ गए उसके होश, पढ़ें पूरी खबर

शहर में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। एक पुलिसवाले का उसकी ही पत्नी ने स्टिंग ऑपरेशन कर दिया। पुलिसवाला उसे दूसरी महिला समझकर अश्लील बातें करना लगा और शारीरिक संबंध बनाने की बात कह दी, लेकिन वह उसकी ही पत्नी निकली। इसके बाद पत्नी ने जनसुनवाई में पति की शिकायत की।

दरअसल, जिला कोर्ट इंदौर की न्यायिक मजिस्ट्रेट सुरभि सिंह सुमन ने पत्नी मनीषा बहल की याचिका पर पुलिस आरक्षक पति सत्यम बहल, सास आरती बहल के खिलाफ घरेलू हिंसा मामले में फैसला दिया। पति को 8 जनवरी 2020 से 7 हजार रुपए महीना भरण पोषण भत्ता देने का आदेश दिया। इसके अलावा 2 लाख रुपये देने का भी आदेश दिया। मनीषा ने पति पर चारित्रिक दुर्बलता का भी आरोप लगाया था, जो सही निकला।

उसने दूसरी महिला बनकर पति से सोशल मीडिया पर चैट की और सारे प्रमाण अदालत को दिखाए। पत्नी ने पुलिस जनसुनवाई में पति सत्यम के खिलाफ शिकायत की थी। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मनीषा बहल ने पति और सास को लेकर घरेलू हिंसा के तहत कोर्ट में याचिका लगाई। मनीषा के आरोपों पर अदालत ने महिला एवं बाल विकास विभाग से रिपोर्ट तलब करने के बाद ससुराल के खिलाफ घरेलू हिंसा से संरक्षण कानून में संज्ञान लेकर मुकदमा दर्ज किया था।

जानकारी के मुताबिक सिपारी सत्यन पुलिस की स्पेशल ब्रांच में पदस्थ है। उसका पत्नी मनीषा ने स्टिंग ऑपरेशन किया। दोनों की तीन साल पहले शादी हुई थी। इसके बाद सिपाही और उसके परिजन दहेज की मांग करने लगे। पत्नी को सिपाही पति के चरित्र पर शक था, इसलिए उसने पति से दूसरी महिला बनकर चैटिंग की। सिपाही पति ने दूसरी महिला समझकर प्यारभरी बातें की और अश्लील बातें करते हुए होटल में मिलने बुलाया। शारीरिक संबंध बनाने की भी बात कही। पत्नी ने पति के साथ हुई चैटिंग के साथ शिकायत की और बाद में कोर्ट में भी ये चैटिंग पेश की गई।

इस मामले में अधिवक्ता कृष्ण कुमार कुन्हारे ने बताया कि सुखलिया निवासी पीड़िता मनीषा चावंड की शादी इंदौर पुलिस की स्पेशल ब्रांच में पदस्थ आरक्षक सत्यम बहल निवासी पंचम की फेल से हुई थी। दोनों की शादी 22 फरवरी 2019 को हुई थी। शादी के बाद पति सत्यम, सास आरती बहल मनीषा को गाड़ी लाने के लिए प्रताड़ित करते रहे। इतना ही नहीं मायके वालों से मोबाइल पर बात नहीं करने देते। यहां तक कि अखबार भी नहीं पढ़ने देते थे। इससे तंग आकर मनीषा ने 28 नवंबर 2020 को दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया। इस मामले में पति सत्यम बहल जमानत पर छूटा है। प्रकरण कोर्ट में विचाराधीन है।

मनीषा को अपने पति सत्यम पर शुरू से शक था। केस दर्ज होने के बाद सत्यम खुद को सिंगल बताने लगा। शादीशुदा होने के बावजूद फेसबुक पर सत्यम ने खुद को सिंगल बताया। मनीषा ने सत्यम को पकड़ने के लिए फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी और फिर पति से सिंगल लड़की बनकर चैटिंग करने लगी। सत्यम मनीषा को दूसरी महिला समझकर चैटिंग करता रहा। सत्यम किस करने, गले लगाने, होटल में रूम लेकर सेक्स का कहने लगा। मनीषा ने इस चैटिंग के सबूतों के साथ 6 अगस्त 2020 को पुलिस जनसुनवाई में सत्यम की शिकायत की।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular