PM Modi IN UAE : UAE के क्राउन प्रिंस ने किया प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत, तिरंगे रंग में रंगा बुर्ज खलीफा

0
237
PM Modi IN UAE
PM Modi IN UAE

PM Modi IN UAE

UAE के क्राउन प्रिंस हमदान बिन मोहम्मद ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया और लिखा कि हम इस साल के विश्व सरकार शिखर सम्मेलन में सम्मानित अतिथि, भारत गणराज्य और भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक स्वागत करते हैं। हमारे देशों के बीच मजबूत संबंध अंतरराष्ट्रीय सहयोग के लिए एक मॉडल के रूप में काम करेंगे।

PM Modi IN UAE

PM Modi IN UAE : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 13 फरवरी को दो दिवसीय दौरे के लिए यूएई गए थे और यूएई पहुंचने पर प्रधानमंत्री मोदी को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया था। इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने आज ‘अरण मोदी’ कार्यक्रम के तहत करीब 65,000 भारतीय प्रवासियों को संबोधित किया.

यूएई के क्राउन प्रिंस ने किया ट्वीट

इस मौके पर प्रधानमंत्री मोदी ने भारत और यूएई की दोस्ती के नारे लगवाए और इसी सिलसिले में यूएई के क्राउन प्रिंस हमदान बिन मोहम्मद ने ट्विटर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत किया.

PM Modi IN UAE

PM Modi IN UAE : उन्होंने ट्वीट किया कि वह भारत गणराज्य और भारतीय प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी का हार्दिक स्वागत करते हैं, जो इस वर्ष के विश्व सरकार शिखर सम्मेलन में सम्मानित अतिथि हैं। दोनों देशों के बीच घनिष्ठ संबंध अंतरराष्ट्रीय सहयोग के लिए एक मॉडल बनेंगे।

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को भारतीय मूल के लोगों को अपने संबोधन में कहा था कि भारत को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में रहने वाले हर भारतीय पर गर्व है और अब दोनों देशों के बीच दोस्ती का जश्न मनाने का समय आ गया है। जश्न मनाने लायक है.

PM Modi IN UAE

उन्होंने दोनों देशों को प्रगति में भागीदार बताते हुए कहा कि दोनों देशों के बीच संबंध दुनिया के लिए एक माडल हैं और वे 21वीं सदी के तीसरे दशक में एक नया इतिहास लिख रहे हैं।

प्रधानमंत्री की योजना अबू धाबी में एक मंदिर खोलने की है

PM Modi IN UAE : अबूधाबी के जायद स्पोर्ट्स स्टेडियम में “मोदी-मोदी”; हर घर में मोदी की जय, हर घर में मोदी की जय; हम मोदी से प्यार करते हैं; प्रधानमंत्री ने भारत माता की जय और जय श्री राम के नारे के साथ ‘अहलन मोदी’ (हेलो मोदी) कार्यक्रम में शामिल हुए भारतीय मूल के लोगों का नमस्कार के साथ स्वागत किया.

आज यानी 14 फरवरी को पीएम मोदी अबू धाबी में बोचासनवासी श्री अक्षर पुरुषोत्तम स्वामीनारायण संस्था (BAPS) हिंदू मंदिर का उद्घाटन भी करेंगे।

ये भी पढ़े सेना प्रमुख जनरल पांडे की अमेरिका यात्रा के दौरान पेंटागन ने कहा, ”भारत-अमेरिका सैन्य संबंध मजबूत हैं।”

ये भी पढ़े गुरु रविदास जयंती को लेकर 3000 किलोमीटर की साइकिल यात्रा पर निकले बुज़ुर्ग, लोगों ने गले मे हार

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here