Mahindra Thar 5-door : महिंद्रा थार 5-door वाले अलॉय व्हील्स के साथ मारेगी एंट्री! स्पाई शॉट्स पर एक नजर

0
116
Mahindra Thar 5-door
Mahindra Thar 5-door

Mahindra Thar 5-door

पिछले काफी समय से थार के 5-डोर वर्जन की टेस्टिंग कर रही है। नवीनतम स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि 5-डोर थार में मिश्र धातु पहियों के एक नए सेट का उपयोग किया जाएगा जो 3-दरवाजे थार से बड़े हैं। महिंद्रा वर्तमान में अपनी एसयूवी में 18-इंच यूनिट का उपयोग करती है, जबकि 5-डोर थार डायमंड-कट फिनिश के साथ 19-इंच यूनिट का उपयोग करेगी।

Mahindra Thar 5-door

पिछले काफी समय से Thar के 5-डोर वर्जन की टेस्टिंग कर रही है। नई एसयूवी के इस साल बिक्री पर आने की उम्मीद है। नवीनतम स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि महिंद्रा 5-Door में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव लाएगा। यह 5-Door संस्करण और 3-Door मॉडल के बीच अंतर करने में मदद करता है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

नई एर्ल्कोनिग रिकॉर्डिंग में क्या खुलासा हुआ?

नवीनतम स्पाई शॉट्स से पता चलता है कि 5-डोर थार में मिश्र धातु पहियों के एक नए सेट का उपयोग किया जाएगा जो 3-दरवाजे थार से बड़े हैं। महिंद्रा वर्तमान में अपनी एसयूवी में 18-इंच यूनिट का उपयोग करती है, जबकि पांच दरवाजों वाली थार डायमंड ट्रिम के साथ 19-इंच यूनिट का उपयोग करेगी।

Mahindra Thar 5-door

Mahindra Thar 5-door का डिजाइन 

अलॉय व्हील के अलावा, थार 5-डोर में अन्य बदलाव भी हैं। हेडलाइट्स अब एलईडीएस होंगे और नई एलईडी डेटाइम रनिंग लाइटें भी जोड़ी गई हैं। रियर टेल लैंप यूनिट भी अब नई हैं और इनमें एलईडी तत्वों को फिर से डिजाइन किया गया है। इसके बाद फ्रंट ग्रिल आती है, जिसे बदल दिया गया है और अब रियर डोर हैंडल को सी-पिलर पर रखा गया है।

Mahindra Thar 5-door

इंटीरियर 

इंटीरियर लेआउट काफी हद तक वही रहेगा, लेकिन कुछ अपडेट होंगे। उदाहरण के लिए, स्टीयरिंग व्हील XUV700 से उधार लिया गया है। डैशबोर्ड में सबसे बड़ा बदलाव नया इंफोटेनमेंट सिस्टम होगा, जिसे XUV400 से लिया जाएगा लेकिन इसमें इलेक्ट्रिक वाहनों से जुड़े कुछ फीचर्स की कमी होगी। नया इंफोटेनमेंट सिस्टम मौजूदा से बड़ा है और नए यूजर इंटरफेस पर चलता है। यह वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले को सपोर्ट करता है।

5-दरवाजे वाली थार को हाल ही में लंढौर में हाई एल्टीट्यूड पर टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। ऑटोमोबाइल निर्माता अक्सर अपने वाहनों का परीक्षण सभी प्रकार के वातावरण में करते हैं।

ये भी पढ़े https://indiabreaking.com/pm-modi-in-uae/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here