New Launch Ather 450X Electric Scooter: Ather के 450X Electric Scooter को मिलेंगे ज्‍यादा फीचर्स और 6 अप्रैल को उपलब्ध होगी OTA अपडेट की जानकारी।

0
39
New Launch Ather 450X Electric Scooter
New Launch Ather 450X Electric Scooter

New Launch Ather 450X Electric Scooter: भारत में इलेक्ट्रिक स्कूटर की मांग लगातार बढ़ती जा रही है। प्रमुख घरेलू इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी एथर 6 अप्रैल को कई घोषणाएं कर सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी के इलेक्ट्रिक स्कूटर ‘450x’ को भी OTA अपडेट मिल सकता है। कंपनी की ओर से और क्‍या जानकारी सार्वजनिक की गई है। आइए जानते हैं।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

New Launch Ather 450X Electric Scooter

देश में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की मांग गैसोलीन स्कूटरों की तुलना में कहीं अधिक तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में देश की प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी Ather 6 अप्रैल को कई नई घोषणाएं कर सकती है। इस पोस्ट में, हम बताएंगे कि कंपनी ने 6 अप्रैल तक क्या जानकारी प्रदान की है।

New Launch Ather 450X Electric Scooter: Ather 6 अप्रैल को कई घोषणाएं करेगा।

प्रमुख इलेक्ट्रिक स्कूटर निर्माता कंपनी एथर 6 अप्रैल को कई घोषणाएं कर सकती है। इस दिन कंपनी आधिकारिक तौर पर रिज्टा इलेक्ट्रिक स्कूटर पेश करेगी। कंपनी उसी दिन मौजूदा 450x स्कूटर में नए फीचर्स की भी घोषणा करेगी। जानकारी के मुताबिक, कंपनी उसी दिन 450x के लिए OTA अपडेट की भी घोषणा कर सकती है।

New Launch Ather 450X Electric Scooter: 450x को मिलेंगे नए फीचर्स

ओटीए अपडेट एथर के मौजूदा फ्लैगशिप स्कूटर, 450x में नई सुविधाएँ जोड़ता है। जानकारी के मुताबिक अपडेट के बाद स्कूटर में स्क्रीन टेस्टिंग जैसे फीचर्स होंगे। इस फीचर की जानकारी कंपनी के सीईओ तरुण मेहता द्वारा पहले ही दी जा चुकी है। इसके अलावा, स्कूटर को बेहतर स्क्रीन रेजोल्यूशन और नए कलर थीम के साथ अपडेट किया जा सकता है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो जारी किया है, लेकिन इसमें ज्यादा जानकारी नहीं है!

New Launch Ather 450X Electric Scooter

New Launch Ather 450X Electric Scooter: लॉन्‍च होंगी नई एक्‍सेसरीज

नए स्कूटर और ओटीए अपडेट के अलावा कंपनी 6 अप्रैल को नई एक्सेसरीज भी लॉन्च कर सकती है। उम्मीद है कि उस दिन कंपनी हेलो नाम से एक नई स्मार्ट एक्सेसरी लॉन्च करेगी। हैलो स्मार्ट हेलमेट में एक स्पीकर और एक माइक्रोफोन एकीकृत है। इस कंपनी के सभी स्कूटरों के लिए समर्थन। इसके अलावा, कंपनी उसी दिन नए टायर इन्फ्लेशन मात्रा का आयात भी कर सकती है। इस पंखे का उपयोग टॉर्च या पावर बैंक के रूप में भी किया जा सकता है।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Apple iPhone 16: Better camera and display, bigger battery, AI, and more.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here