Naresh Goyal:कभी आसमान में उड़ने वाले नरेश गोयल की क्या से क्या हो गई हालत, जेल से बाहर निकलते हुए यह तस्वीर देखिए

0
341
कभी आसमान में उड़ने वाले नरेश गोयल की क्या से क्या हो गई हालत, जेल से बाहर निकलते हुए यह तस्वीर देखिए
कभी आसमान में उड़ने वाले नरेश गोयल की क्या से क्या हो गई हालत, जेल से बाहर निकलते हुए यह तस्वीर देखिए

Naresh Goyal:जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल एक समय देश के सबसे अमीर लोगों में से थे, लेकिन आज उनकी खराब हालत का खुलासा वायरल तस्वीरों से हो गया है और वह बेहद खस्ताहाल हैं।

बंद हो चुकी जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल को शनिवार, 13 जनवरी को आर्थर रोड जेल से रिहा कर दिया गया। मानवीय कारणों से, अदालत ने उन्हें अपनी बीमार पत्नी से मिलने की अनुमति दी। तब से, नरेश गोयल की तस्वीरें वायरल हो गई हैं और उनकी हालत देखकर यह विश्वास करना मुश्किल है कि एक समय महत्वाकांक्षी उद्यमी की हालत कितनी खराब है।

इससे पहले, शनिवार 6 जनवरी को विशेष अदालत में पेशी के दौरान उन्होंने आंखों में आंसू भरकर कहा, “मैंने जीवन की सारी उम्मीदें खो दी हैं।” रहना।

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 1 सितंबर को धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के तहत नरेश गोयल को गिरफ्तार किया था।कभी आसमान में उड़ने वाले नरेश गोयल की क्या से क्या हो गई हालत उन्हें आर्थर रोड जेल में हिरासत में रखा जा रहा है। उन्होंने पिछले महीने जमानत के लिए आवेदन किया था और व्यक्तिगत सुनवाई का अनुरोध किया था। जज ने इसे स्वीकार कर लिया.

बंद हो चुकी एयरलाइन जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल केनरा बैंक में 538 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी मामले में फंस गए हैं। जेट एयरवेज के संस्थापक 75 वर्षीय नरेश गोयल ने अदालत को बताया कि उनकी पत्नी अनीता कैंसर से जूझ रही हैं। वह उसे बहुत याद करता है. उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है.

नरेश गोयल ने कहा कि उनकी बेटी भी स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही है. उसने न्यायाधीश को बताया कि उसका घुटना सूज गया है। इनसे बहुत दर्द होता है. यह बहुत कमजोर हो गया. उसे जेजे हॉस्पिटल भेजने का कोई मतलब नहीं है. आर्थर रोड जेल से अस्पताल तक का सफर उनके लिए बेहद दर्दनाक था. इसलिए उसे जेजे हॉस्पिटल भेजने की बजाय जेल में ही मरने की इजाजत दी जाए.

ये भी देखें: https://indiabreaking.com/winter-vacation-update/

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here