Nafe Singh Rathee Shooters: नफे सिंह राठी मर्डर: कार पर फर्जी नंबर, रेकी, सुपारी मर्डर… नफे सिंह राठी मर्डर केस में किसने मारी गोली?

0
61
Nafe Singh Rathee Shooters
Nafe Singh Rathee Shooters

Nafe Singh Rathee Shooters: चंडीगढ़, हरियाणा के बहादुरगढ़ में इनेलो नेता नफे सिंह के हत्यारे की 16 घंटे बाद भी पहचान नहीं हो पाई है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक इस घटना को किसी प्रोफेशनल शूटर ने अंजाम दिया है. यह हत्या पूरी तरह से सुनियोजित थी! फिलहाल हरियाणा पुलिस ने कुल 12 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है! उनमें से पांच अज्ञात हैं!

सूत्रों के मुताबिक नफे सिंह की टोह में हथियारबंद लोग भी शामिल थे! वह भी अपनी कार से नफे सिंह की कार का पीछा करते हुए गेट तक पहुंच गया। उसे नफे सिंह की गतिविधियों के बारे में व्यापक जानकारी थी। यह भी माना जा रहा है कि पूरी हत्या सुपारी देकर कराई गई थी।

Nafe Singh Rathee Shooters

Table of Contents

Nafe Singh Rathee Shooters: कार का नंबर फर्जी निकला

जिस I-20 कार से गोलीबारी हुई. उसका नंबर फर्जी निकला. कार पर फरीदाबाद का नंबर था। ये नंबर राजकुमार नाम के शख्स के नाम का है! वहीं, हमले का सीसीटीवी फुटेज सामने आया। आरोपियों की गाड़ी और चेहरे भी रिकॉर्ड किए गए1 आरोपी नफे सिंह की कार का पीछा कर रहे थे।

Nafe Singh Rathee Shooters: बेटे ने क्या कहा?

नफे सिंह के बेटे जितेंद्र ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा कि हमारे परिवार को अभी तक सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है! वह अपने समर्थकों के साथ अस्पताल के सामने हैं. पुलिस ने अभी तक इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की है! आरोपी गांव में छुपे हुए हैं।

Nafe Singh Rathee Shooters

Nafe Singh Rathee Shooters: क्या कहती है पुलिस?

हत्याकांड को लेकर डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस वैज्ञानिक और भौतिक साक्ष्यों के आधार पर जांच कर रही है! इस आरोपी की गिरफ्तारी के संबंध में उन्होंने कहा इस मामले की घोषणा बाद में की जायेगी! उन्होंने कहा कि पांच टीमें एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू करेंगी।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें।चैनल लिंक : https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Murder in Karnal: दर्दनाक हादसा: करनाल में इस महिला पर हुआ चाकूओं से वार, पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी; हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर पर आरोप

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here