HomeCitizen NewsMurder in Karnal: दर्दनाक हादसा: करनाल में इस महिला पर हुआ चाकूओं...

Murder in Karnal: दर्दनाक हादसा: करनाल में इस महिला पर हुआ चाकूओं से वार, पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहती थी; हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर पर आरोप

Murder in Karnal

Murder in Karnal: हरियाणा के करनाल की विकास कॉलोनी में एक महिला की उसके अजनबी दोस्त ने चाकू मारकर हत्या कर दी. इस महिला के सीने, पेट और पैरों पर हमला किया गया. आरोपी हरियाणा हाईवे पर ड्राइवर है। इस महिला का पहले से ही प्रतिवादी के साथ सीधा संबंध था। महिला को गंभीर हालत में करनाल के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है

घायल महिला कमलेश विकास कॉलोनी की रहने वाली है। पीड़िता की भाभी ने कहा कि जिस आदमी के साथ वह रहती थी, उससे उसकी कुछ देर बात हुई थी और उस बातचीत से वह आदमी नाराज हो गया और उसने उस पर चाकू से हमला कर दिया।

आरोपी नशे में था. आरोपी का नाम संजय है, वह घरौंडा का रहने वाला है और हरियाणा रोडवेज में ड्राइवर के तौर पर काम करता है. महिला के परिवार के सदस्य रामकुमार ने यह भी कहा कि वह पहले संजय और कमलेश के साथ लगभग डेढ़ साल तक एक साझा अपार्टमेंट में रहती थी। कुछ दिन पहले उनके बीच अनबन हो गई और वे अलग-अलग रास्ते पर चले गए। महिला और आरोपी दोनों शादीशुदा हैं.

ये भी पढ़ें : खुशखबरी! CM योगी आदित्यनाथ का युवाओं को तोहफा, पुलिस कांस्टेबल भर्ती की आयु सीमा में 3 साल की छूट

Murder in Karnal : महिला बाजार गई थी और आरोपी ने उसका पीछा किया.

रामकुमार ने बताया कि कमलेश कई दिनों से संजय की पत्नी से अलग रहता था और आज देर शाम संजय ने कमलेश को बाजार में देख लिया. कमलेश पैसे निकालने के लिए एटीएम गया और वहां से उसने कमलेश का पीछा किया और घर पहुंचते ही उस पर हमला कर दिया।

इस पर कमलेश की बहू ने हस्तक्षेप किया, लेकिन उसने अपनी बहू का पीछा किया और उसे भी मारने की कोशिश की, लेकिन बहू को पहले ही वहां से ले जाया गया।

Murder in Karnal : पुलिस कर रही मामले की जांच

Murder in Karnal : थाना 32-33 के जांच अधिकारी सुरेश कुमार ने बताया, महिला को चाकू मारकर घायल करने का मामला सामने आया है। शिकायत के आधार पर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी। अब मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच शुरू हो गई है.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular