HomeCareerMurder of Parents Case: करनाल में मां-बाप को जिंदा मारने वाले बेटे...

Murder of Parents Case: करनाल में मां-बाप को जिंदा मारने वाले बेटे गिरफ्तार, पिता का गला दबाकर हत्या की, मां का गला घोंटा

Murder of Parents Case:

Murder of Parents Case: करनाल के दो गांवों में अपने माता-पिता की हत्या करने वाले दो कलयुगी बेटों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. चिड़ाव गांव में एक बेटे ने अपने बुजुर्ग पिता का गला दबाकर हत्या कर दी और उन्हें सीढ़ियों से नीचे धकेल दिया.

वहीं, उचाना गांव में एक बेटे ने झगड़े के दौरान अपनी मां का गला घोंट दिया. उन्होंने लोगों को बताया कि उनकी मौत कैंसर से हुई है. यह बात ऑटोप्सी रिपोर्ट में कही गई है.

सदर थाने के SHO अजायब सिंह ने बताया कि पुलिस ने पिता के हत्यारे को जेल भेज दिया है, जबकि मां के हत्यारे को दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है.

हत्या को दुर्घटना का रूप देने की कोशिश की जा रही है
चिड़ाव गांव की महिंदरो देवी ने बताया कि उसके दो लड़के और एक लड़की है। उनके पति समय सिंह चौबारा में एक कमरे में रहते थे, वह अपने बेटे नरेश के साथ नीचे एक कमरे में रहती हैं। 20 दिसंबर को समय सिंह के सीढ़ियों से गिरने की आवाज आई। वह दौड़कर अपने बेटे नरेश को बुला लाई। इसके बाद नरेश अपने पिता को अस्पताल ले गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की बात कही गई है। पुलिस जांच में पता चला कि नरेश का अपने पिता समय सिंह से विवाद हुआ था। नरेश ने स्वीकार किया कि उसने अपने पिता का गला घोंट दिया और इसे हत्या का रूप देने के लिए उन्हें सीढ़ियों से नीचे धकेल दिया। पुलिस ने नरेश को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

हत्यारी मां ने लोगों को बताया कि उसकी मौत कैंसर से हुई है
दूसरे मामले में उचाना गांव निवासी जोगिंद्रो देवी की उसके बेटे दीपक ने 21 दिसंबर को गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पहले भी उसने उसके साथ मारपीट की थी। दीपक ने अपने परिवार और रिश्तेदारों को बताया कि उसकी मां की कैंसर से मौत हो गई है। बाद में जब महिला का पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि उसकी मौत कैंसर से नहीं, बल्कि गला घोंटने से हुई थी.

मां-बेटे में अनबन हो गई
ब्रिटिश पटौदी निवासी मृतक की बड़ी बेटी ने अपने भाई दीपक की शिकायत पुलिस से की। उन्होंने बताया कि दीपक और जोगिन्द्रो की मां के बीच काफी समय से अनबन चल रही थी। पुलिस ने जब दीपक से पूछताछ की तो सबकुछ साफ हो गया. पुलिस ने दीपक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और उसे आज कोर्ट में पेश किया गया. वहां से कोर्ट ने उन्हें दो दिन की हिरासत में भेज दिया.

ये भी पढ़ें : करनाल में बैंक कर्मचारी की हत्या, शव खेत में फेंका, गर्दन पर धारदार हथियार के निशान, 6 किमी. कुछ दूर एक बाइक मिली https://indiabreaking.com/murder-of-bank-employee/

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular