Murder Of Girlfriend: दर्दनाक हादसा! गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए बदला पहले जेंडर, फिर जिंदा जला डाला

0
269
Murder Of Girlfriend
Murder Of Girlfriend

Murder Of Girlfriend: चेन्नई:

एक “ट्रांसजेंडर” व्यक्ति ने एक सॉफ्टवेयर डेवलपर की बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जाता है कि दोनों एक-दूसरे को बचपन से जानते थे। पुलिस ने प्रतिवादी को गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक अधिकारियों के सामने पेश किया। पुलिस ने सोमवार को घटना के बारे में जानकारी जारी करते हुए कहा कि संदिग्ध की पहचान वेट्रिमरन, एक “ट्रांसजेंडर” व्यक्ति के रूप में की गई है। वेट्रिमरन ने अपने बचपन के सहपाठी, जो एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर था, को जिंदा जला दिया।

Murder Of Girlfriend : आरोपी ने अपना नाम पंडी माहेश्वरी (पूर्व महिला) से बदलकर वेत्रिमारन रख लिया। उनकी मुलाकात आर से शनिवार को चेन्नई के दक्षिणी उपनगर केलांबक्कम के पास थलंबूर में हुई। नंदिनी को उसके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर सरप्राइज देने के बहाने उसकी आंखों पर पट्टी बांध दी गई, फिर जंजीरों से बांध दिया गया और जिंदा जला दिया गया।

पीड़ित मदुरै का 25 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर यहां काम करता था। वेट्रिमरन ने कहा था कि वह उसके जन्मदिन से पहले उसे आश्चर्यचकित करना चाहता था, इसलिए नंदिनी को कभी भी उसके इरादों पर संदेह नहीं हुआ। नंदिनी यहां अपने एक रिश्तेदार के यहां रह रही थी।

Murder Of Girlfriend : जांच से पता चला कि 26 वर्षीय पांडे माहेश्वरी मदुरै के एक स्कूल में नंदिनी के साथ पढ़ता था। माहेश्वरी द्वारा अपना नाम बदलकर वेट्रीमारन करने के बाद भी, नंदिनी ने कहा कि उन्होंने परोपकारी कारणों से अपनी दोस्ती जारी रखी और दोनों ने यहां एक ही कंपनी में काम किया।

इसे भी पढ़ें : सद्भावना एक्सप्रेस में आग लगने से मचा हड़कंप, रेलकर्मियों ने ऐसे बचाई लोगों की जान

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here