Murder in Karnal: करनाल में युवक की हत्या में बड़ा खुलासा: पड़ोसी से था अफेयर; पहले प्रेमी से दूसरे प्रेमी को मरवाया

0
83
Murder in Karnal

Murder in Karnal: हरियाणा के करनाल के मुगल माजरा गांव में हुए सुमित हत्याकांड में रोमांचक खुलासा हुआ है. 23 दिसंबर की रात को उनकी हत्या करने के बाद उनका शव नहर में फेंक दिया गया और फिर कभी नहीं मिला। उनके परिवार ने भी स्वीकार किया कि सुमित का पड़ोसी के साथ छह साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। यह महिला करीब दो साल से दूसरे प्रेमी के साथ रिलेशनशिप में थी. इस युवक की 26 जनवरी को शादी होनी थी.

इस वजह से महिला सुमित को कम महत्व देने लगी. जब दूसरे प्रेमी की नजर महिला पर पड़ी तो उसने उसी रात सुमित की हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगा दिया। दोनों ने उसके शव को पल्ली से बांधकर साइकिल पर बिठाया और कुराली के पास यमुना की पश्चिमी नहर में फेंक दिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला और दूसरे प्रेमी ने इस बारे में बात की. सुमित ने पांच साल तक एक ही जगह ड्राइवर की नौकरी की.

Table of Contents

Murder in Karnal: शादी 17 जनवरी को होने वाली थी।

सुमित के छोटे भाई शक्ति ने बताया कि उसका भाई ड्राइवर का काम करता था और करीब पांच साल से वहीं पर था. सुमित बड़ा बेटा है और उसके दो छोटे भाइयों का भी अपना कारोबार है। उनका परिवार भी उनकी शादी की तैयारी कर रहा था. उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी और सुमित ने 17 जनवरी को शादी करने की योजना बनाई। घर में खुशी का माहौल था, लेकिन उनकी खुशी पर ग्रहण लग गया।

ये भी पढ़ें : मार्केट में इस साल लॉन्च हुए ये धांसू स्कूटर्स, Honda से लेकर ola तक शामिल

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ प्रेमी

Murder in Karnal: शक्ति का कहना है कि 23 दिसंबर की शाम उसका भाई खाना खाने के बाद करीब आठ बजे टहलने निकला था. वीडियो निगरानी में उसे अकेले घर आते हुए दिखाया गया है। बाद में सुबह 9:15 बजे जब एक महिला ने उन्हें फोन किया तो वह उससे मिलने गए। इसके बाद एक घंटे बाद महिला और उसका प्रेमी साइकिल चलाकर शव को बीच में लेकर नहर में ले गए।

पुलिस पूछताछ में पता चला कि महिला सुमित से नाराज थी। 23 दिसंबर को जब महिला ने सुमित के घर फोन किया तो उसके दूसरे दोस्त को उसके बारे में पता चला। आरोपियों ने रास्ते में सुमित को रोक लिया। मैं उसे खेत में ले गया. जहां उसे गोली मार दी गई. इसके बाद उसने महिला को फोन कर जानकारी दी।

तब महिला ने उसका शव देखने को कहा। इसके बाद प्रतिवादी महिला को घर से बाहर निकाल कर खेत में ले गया। सुमित के शव को नहर में फेंकने के लिए प्लास्टिक में लपेटकर बाइक के बीच में रखा गया था। ये तस्वीर भी सीसीटीवी कैमरे से ली गई है.

Murder in Karnal: दो दिन तक लगातार तलाश की, फिर रिपोर्ट दर्ज की

पिता रमेश ने बताया कि आधी रात को ही सुमित वापस लौटा तो पूरा परिवार उसे ढूंढने लगा. 24 और 25 दिसंबर को भी परिवार ने सुमित को ढूंढने की पूरी कोशिश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. ऐसे में 26 दिसंबर को परिवार ने कुंजपुरा थाने में अपने बेटे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई.

सुमित की चप्पलें और शर्ट के टूटे बटन एक खेत में मिले।

इस परिवार ने गांव के कुछ लोगों पर अविश्वास भी जताया. उन्हें सुमित की हत्या का संदेह तब हुआ जब खेत में उसकी फैलोपियन ट्यूब के पास उसकी चप्पलें और शर्ट का टूटा हुआ बटन मिला। रमेश ने बताया कि ट्यूबवेल के पास जमीन नरम होने से पानी निकल आया और गेहूं दब गया। वहां हमले के कई निशान मिले. इसके बाद उन्हें शक हुआ कि सुमित की हत्या खेत में कर दी गई है और उसका शव कहीं छिपा दिया गया है.

अफेयर को लेकर उठे संदेह का पर्दाफाश हो गया है

Murder in Karnal: शक्ति के छोटे भाई ने बताया कि सुमित के प्रेम प्रसंग के बारे में सभी को पता था क्योंकि प्रेम प्रसंग के कारण ही सुमित पकड़ा गया था और कई बार पंचायत भी हुई थी. उनका गुस्सा बढ़ गया. इसलिए परिवार को महिला और उसके प्रेमी पर शक था. शक के आधार पर ही जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो आरोपी ने पुलिस को बताया कि 23 दिसंबर की रात सुमित को पहले एक खेत में ले जाया गया और वहां उसकी पिटाई की गई. इसके बाद सुमित के शरीर को टुकड़े-टुकड़े करने के लिए उसके हाथ-पैर बांधकर उसे पश्चिमी यमुना नहर में फेंक दिया गया।

नहर के किनारे बेटे की लाश का इंतजार

23 दिसंबर को, पेरिस में शिखर को बंद कर दिया गया और एक नहर में फेंक दिया गया। ऐसे में पुलिस पिछले 8 दिनों से आरोपी को नहर पर भी ले गई और उस जगह की पहचान करने के लिए मजबूर किया जहां जहर फेंका गया था. जैसे-जैसे दिन छोटे होते हैं, पानी का प्रवाह भी कम होता है। यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि शव नीचे है या कहीं और बहकर आया है, लेकिन परिवार नहर के किनारे बैठकर अपने बच्चे का सुराग ढूंढने की कोशिश कर रहा है।

हर पहलू पर की जा रही जांच

कुंजपुरा थाने के SHO तरसेम कंबोज ने बताया कि पुलिस ने मामले में पूछताछ के लिए महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है. समित के शव की तलाशी ली गई। पुलिस इस मामले के सभी पहलुओं की गहनता से जांच कर रही है.

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here