HomeOthersबीजेपी कार्यालय पर उपद्रवियों का कब्जा, एसडीएम और डीएसपी दीवार कूदकर भागे,...

बीजेपी कार्यालय पर उपद्रवियों का कब्जा, एसडीएम और डीएसपी दीवार कूदकर भागे, जानें पूरा मामला

सेना बहाली में अग्निपथ स्कीम को लेकर शुक्रवार को भी बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। शुक्रवार की सुबह से ही प्रदर्शनकारी राज्य के अलग-अलग जिलों में बवाल काट रहे हैं। कई जगहों पर ट्रेनों में आग लगा दी गई तो कहीं थाना उड़ने की प्लानिंग की बात सामने आई। सासाराम, नवादा, औरंगाबाद में भी प्रदर्शन का सिलसिला चलता रहा है। सासाराम में प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी दफ्तर पर कब्ज कर लिया। इस दौरान भाजपा कार्यालय की सुरक्षा में तैनात डीएसपी और एसडीएम को दीवार फांदकर भागना पड़ा। वहीं जिले में प्रदर्शनकारियों और पुलिस के बीच झड़प के बाद पुलिस ने फायरिंग की है।

एसडीएम और डीएसपी दीवार कूदकर भागे

जानकारी के मुताबिक सासाराम में सुबह से ही प्रदर्शकारी सड़कों पर निकल गए। धीरे-धीरे बवाल बढ़ता ही चला गया। सुरक्षा की दृष्टि से बीजेपी कार्यालय पर भारी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम किए गए थे। एसडीएम और डीएसपी की तैनाती की गई थी। लेकिन प्रदर्शनकारियों ने बीजेपी दफ्तर पर कब्जा कर लिया। इस दौरान वहां मौजूद डीएसपी संतोष कुमार राय और एसडीएम मनोज कुमार अन्य सुरक्षाकर्मियों के साथ दीवार कूदकर वहां से जैसे तैसे निकल पाए। इसके साथ ही सासाराम में प्रदर्शनकारी और पुलिस आमने-सामने हो गई। दोनों के बीच झड़प के बाद पुलिस की तरफ से फायरिंग की गई।

नवादा में सीओ की गाड़ी पर पथराव

वहीं नवादा में प्रदर्शनकारियों ने पुलिस को निशाने पर लिया। जिले में सीओ की गाड़ी को निशाना बनाकर पथराव किया गया। थाने की जिप्सी में आग लगा। इसके साथ ही प्रदर्शनकारियों ने तीन बसों को भी फूंक डाला। भारी बवाल को देखते हुए वज्र वाहन और पैंथर पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। प्रदर्शन के नाम पर उपद्रव कर रहे युवाओं के खिलाफ पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। सभी दुकानदारों ने अपनी दुकानों को बंद कर दिया है। पुलिस की सख्ती के बाद प्रदर्शनकारी तितर बितर होने लगे हैं।

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular