Kanpur Brutality Case: दोस्त बने जानवर नाबालिग से सात दिन तक की दरिंदगी, मारने से पहले देखे पुलिस के थर्ड डिग्री वीडियो

0
58

Kanpur Brutality Case: नाबालिगों के खिलाफ अमानवीय कृत्य दिखाने वाले 31 वीडियो थे। वाराणसी के रहने वाले नितिन और हर्षिल ने शिवा और केशव के मोबाइल फोन से ये वीडियो बनाए थे! इनमें से छह वीडियो हॉट टॉपिक बन गए हैं! नाबालिग को धमकी दी गई कि अगर उसने पैसे नहीं लौटाए तो वीडियो प्रसारित कर दिया जाएगा।
कानपुर के काकादेव में कथित तौर पर नाबालिग छात्रों का अपहरण कर उन पर अत्याचार करने वाले छात्रों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी हैं। ऑनलाइन गेम हारने वाला एक नाबालिग जब पैसे नहीं लौटा सका तो उसके दो दोस्तों समेत 11 छात्रों ने उसे सात दिनों तक दो कमरों में बंधक बनाकर रखा और उसकी हत्या कर दी। उन्होंने उनकी खाल उतार दी, उन्हें चमड़े की बेल्ट से पीटा और गैस लाइटर से जला दिया।

Kanpur Brutality Case

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का Facebook चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक:

https://www.facebook.com/ibn24newsnetwork

इतना ही नहीं नाजुक अंग में रस्सी से ईंट बांधकर लटका दी थी। वीडियो प्रकाशित होने के बाद, पुलिस ने छह संदिग्धों को गिरफ्तार किया और मामला खोला। पांच अन्य संदिग्धों की अभी भी तलाश की जा रही है! डीसीपी सेंट्रल रामसेवक गौतम ने फजलगंज थाने में प्रेसवार्ता में बताया कि रविवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ।
इस घटना में 11 युवक एक नाबालिग को पीटते नजर आए! वीडियो की समीक्षा करने के बाद, NEET प्रीप छात्रों सहित छह युवाओं को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार युवकों ने बताया कि ऑनलाइन गेम एविएटर खेलने के लिए नाबालिगों ने उनसे 20 हजार रुपये वसूले थे! उन्होंने कहा कि जीत के बाद वह उन्हें 350,000 रुपये देंगे! गेम हारने के बाद माइनर पैसे वापस नहीं कर पाया। प्रतिवादी ने गुस्से में उसे मारा!

Kanpur Brutality Case: आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया

  • नेता तनय चौरसिया, एच ब्लॉक निवासी काकादेव रानीगंज: बस कंपनी की गाड़ी चलाते हैं। बीफार्मा और डी फार्मा द्वारा निर्मित।
  • श्रीनगर कोतवाली, महोबा (आरएसपुरम हाल पता, काकादेव) निवासी अभिषेक कुमार वर्मा नीट कोचिंग से जुड़े हैं।
  • योगेश कुमार विश्वकर्मा, निवासी सिद्धार्थनगर भिटिया (पता तिकोना पार्क हॉल आरएसपुरम, काकादेव): नीट प्रशिक्षण। पिता चौकीदार हैं.
  • संजीव कुमार यादव, निवासी जौनपुर खालिसपुर (शास्त्री नगर हाल, काकादेव में बोलते हुए): यूपीएससी की तैयारी।
  • इटावा बकेवर थाना क्षेत्र के गांव इकरी लखना लवेदी निवासी हरगोविंद तिवारी एसएससी की तैयारी कर रहे हैं। उनके पिता एक किसान हैं और उनके पास 80 बीघे जमीन है।
  • शिवा त्रिपाठी, निवासी सोनवर्षा बकेवर थाना इटवा: एसएससी की तैयारी। मेरे पिता की किराने की दुकान है।
  • तलाश है: आकाश, उदय, पंकज, अनुज, नितिन, हर्षिल
Kanpur Brutality Case

Kanpur Brutality Case: मारने से पहले देखे थे पुलिस के थर्ड डिग्री वाले वीडियो

पीड़ित छात्र ने ताना उर्फ ​​तन्मय से पैसे लेने के लिए अपने दोस्तों शिवा और केशव को बुलाया! अधिक पैसे पाने की चाहत में तेनाई और अन्य साथियों ने मिलकर उसे 20,000 रुपये दे दिये! जब पैसे नहीं लौटाए तो शेख नितिन ने 20 अप्रैल को पीड़ित को फोन किया और अपने हॉस्टल में बुलाया।

Kanpur Brutality Case: नाबालिग को बंधक बनाकर बेल्ट से पीटा

थानई ने कहा कि नितिन ने पहले उन सभी को शराब पिलाई। इसके बाद किशोर ने उसे पीटना शुरू कर दिया। उन्होंने धमकी देकर पीड़ित के घर से पैसे ऐंठने की कोशिश की। टेने ने कहा कि उन्होंने पुलिस द्वारा थर्ड डिग्री दिए जाने का वीडियो कई बार देखा है! इसके बाद किशोर को बंधक बना लिया गया और बेल्ट से पीटा गया। फिर उन्हें दूसरे कमरे में ले जाया गया और प्रताड़ित किया गया।

पल पल की खबर के लिए IBN24 NEWS NETWORK का YOUTUBE चैनल आज ही सब्सक्राइब करें। चैनल लिंक: https://youtube.com/@IBN24NewsNetwork?si=ofbILODmUt20-zC3

यह भी पढ़ें – Uttarakhand forests fire Update: उत्तराखंड के जंगलों में सिर्फ आग ही आग है, बागेश्वर में धुएं के कारण कुछ नजर नहीं आ रहा है और कई जिलों में बड़े एक्‍शन का ऑर्डर

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here