Mamta government: ‘बंगाल में हिंदू होना अपराध’, साधु की पिटाई पर बवाल, बीजेपी ने ममता सरकार को घेरा

0
278
Mamta government
Mamta government

Mamta government

Mamta government: बंगाल में पालघर जैसी घटना सामने आने के बाद बीजेपी ने ममता सरकार को घेरा है. गुरुवार शाम को एक बड़ी भीड़ ने उत्तर प्रदेश के तीन साधुओं को बच्चों का हत्यारा बताकर बेरहमी से पीटा। पुलिस ने इस मामले में 12 लोगों को गिरफ्तार किया है. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, ”ये माहौल तुष्टिकरण की राजनीति ने बनाया है. हिंदुओं को जश्न मनाने की भी इजाजत नहीं है. अब हिंदू साधुओं को खत्म करने की कोशिश की जा रही है. “राज्य सरकार अभी भी किनारे पर है।”

यह मामला पुरोलिह जिले से सामने आया है. 30 सेकेंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. वीडियो जारी होने के बाद बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर हमला बोला है. अब तक, टीएमसी ने आरोपों पर तुरंत प्रतिक्रिया नहीं दी है।

आईटी हेड अमित मालवीय ने एक वीडियो शेयर किया
भारतीय जनता पार्टी के आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “ममता बनर्जी की चुप्पी पर शर्म आती है! क्या ये हिंदू संत आपकी मान्यता के योग्य नहीं हैं? यह अत्याचार जवाबदेही की मांग करता है।” इस घटना की तुलना 2020 के पालघर मॉब लिंचिंग से करते हुए अमित मालवीय ने लिखा, ”पश्चिम बंगाल के पुरुलिया से एक बिल्कुल चौंकाने वाली घटना सामने आई है… मकर संक्रांति के लिए गंगासागर गए साधुओं की अपराधियों ने हत्या कर दी इसके साथ। बीजेपी नेता ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल में हिंदू होना अपराध है और कहा, ”ममता बनर्जी के शासन में, शाहजहां शेख जैसे आतंकवादियों को सरकारी संरक्षण दिया जाता है और साधुओं द्वारा उनकी हत्या की जा रही है।”

ये भी पढ़ें : https://indiabreaking.com/marriage-law-update/

बंगाल में पालघर जैसी घटना दोहराई जा रही है
अखिल भारत हिंदू महासभा के स्वामी चक्रपाणि ने कहा कि बंगाल में पालघर जैसी घटनाएं दोहराई जा रही हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. जब भगवान राम का मंदिर बन रहा है तो संत सुरक्षित नहीं है। ममता सरकार को आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर दोषी करार देना चाहिए.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने ममता पर हमला बोला
इस अवसर पर बोलते हुए, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा, “ममता सरकार ने पश्चिम बंगाल को पूरी तरह से बर्बाद कर दिया है। कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है. कानून व्यवस्था सिर्फ शौकत मूला के लिए है, आम लोगों के लिए नहीं। पुलिस ने साधुओं को बाहर निकालने की भी कोशिश की और अब सभी साधुओं को ज्योतिर सिंह महतो जी के घर में रखने की व्यवस्था की गई है। ममता बनर्जी के निर्देश पर पुलिस फिर से इन संतों को परेशान करने की कोशिश करेगी. भविष्य में भारतीय जनता पार्टी संतों और हिंदू सनातन धर्म के लिए बंगाल आएगी।”

मजूमदार ने कहा “ममता बनर्जी ध्रुवीकरण की राजनीति में एक्सपर्ट है. वह ईद के समय जाती हैं लेकिन जब उनको राम मंदिर के लिए बुलावा आया उन्होंने बोला हम नहीं जाएंगे. बंगाल के हिंदुओं को समझ में आ जाएगा कि ममता बनर्जी उनको इसलिए प्यार कर रही है जैसे कसाई अपनी मुर्गी को प्यार करता है उससे ज्यादा कुछ भी नहीं.”

ओर जाने https://hindi.thequint.com/news/india/west-bengal-purulia-attack-on-hindu-sadhus-bjp-blames-tmc-palghar-like-lynching

Advertisement

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here