HomeViral Newsलॉरेंस बिश्नोई ही है सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड, दिल्ली पुलिस ने...

लॉरेंस बिश्नोई ही है सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड, दिल्ली पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा

नई दिल्ली पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला की हत्या मामले में दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. दिल्ली पुलिस ने बताया कि लॉरेंस बिश्नोई सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड है. लॉरेंस बिश्नोई फिलहाल दिल्ली पुलिस की हिरासत में है. इस पूरे मामले में लॉरेंस बिश्नोई से पूछताछ की जा रही है. 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 5 शूटर्स की पहचान कर ली गई है. साथ ही पुलिस ने इस बात की भी जानकारी दी कि मूसेवाला की हत्या की तैयारी काफी पहले कर ली गई थी और रणनीति के तहत इस वारदात को अंजाम दिया गया. इसमें लॉरेंस बिश्नोई मुख्य आरोपी निकलकर सामने आया है. सिद्धेश हीरामन की भी इस पूरे मामले में सक्रिय भूमिका सामने आ गई है. हालांकि पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई के बारे मैं अधिक जानकारी साझा नहीं की. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, लॉरेंस बिश्नोई ने कई गैंगस्टर के सामने सिद्दू मूसेवाला की हत्या करने की कसम बहुत पहले से ही खाई थी. 

जल्द गिरफ्तार होंगे सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल के स्पेशल कमिश्नर एचजीएस धालीवाल ने कहा कि 29 मई को पंजाब में सिद्धू मूसेवाला की किलिंग हुई थी, स्पेशल सेल कई ऑर्गेनाइज़ क्रिमिनल पर पहले से ही काम करती रही है. और इस घटना के बाद से ही हमारी ये कोशिश थी कि जिन लोगों ने इन वारदात को अंजाम दिया है उन्हें जल्दी से जल्दी पकड़ा जा सकता हैं.

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular