HomeNationalमूसेवाला हत्याकांड में बड़ी सफलता, शार्प शूटर सौरव उर्फ महाकाल गिरफ्तार

मूसेवाला हत्याकांड में बड़ी सफलता, शार्प शूटर सौरव उर्फ महाकाल गिरफ्तार

मशहूर पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड के आरोपियों को पकड़ने के लिए पंजाब समेत कई राज्यों की पुलिस काम कर रही है. इस बीच बीते दिन बुधवार को पुणे की ग्रामीण पुलिस ने फरार शॉर्प शूटर सिद्धेश हिरामन कांबले उर्फ सौरभ उर्फ महाकाल गिरफ्तार किया है. सौरभ महाकाल के तार सिद्दू मूसेवाला हत्याकांड मामले से भी जुड़े हुए हैं. पंजाब पुलिस भी आरोपी की तलाश कर रही थी. पुणे में गिरफ्तारी के बाद अब सौरभ महाकाल से पूरे मामले पर पूछताछ की जाएगी.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के मुख्य 8 आरोपियों में पुणे के सौरभ महाकाल और संतोष यादव भी शामिल है. बताया जा रहा है कि संतोष यादव और सौरव महाकाल 2 साल से फरार हैं. सौरभ महाकाल पूरे मामले के मेन शूटर का बेहद करीबी रहा है. इसने पहले भी लॉरेंस के कहने पर कई घटनाओं को अंजाम दिया है. हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि सौरव महाकाल मामले में क्या भूमिका थी. लेकिन पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद अब कई महत्वपूर्ण बातें सामने आएंगी.

मूसेवाला हत्याकांड में 9 लोग गिरफ्तार

पंजाब पुलिस सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की तेजी से पड़ताल कर रही है. तमाम सीसीटीवी कैमरे और चश्मदीदों की मदद से पुलिस ने कई लोगों को गिरफ्तार भी किया है. पंजाब पुलिस ने अब तक इस मामले में 9 लोगों को गिरफ्तार किया है| जिसमें संदीप उर्फ केकड़ा (सिरसा), मनप्रीत सिंह उर्फ मन्नू (भटिंडा), मनप्रीत भाऊ (फरीदकोट), शरज मिंटू (अमृतसर), प्रभू दीप सिद्धू उर्फ पब्बी (हरियाणा), मोनू डागर (रेवाड़ी), पवन बिश्नोई, नसीब (फतेहाबाद), राजवीर सोपू के नाम शामिल हैं|

Html code here! Replace this with any non empty raw html code and that's it.
RELATED ARTICLES

Most Popular